Balodabazar Family Court: कुटुम्ब न्यायालय में सीधी भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 17 जुलाई को होगी आयोजित

Balodabazar Family Court: बलौदाबाजार जिला अंतर्गत कुटुम्ब न्यायालय की स्थापना के लिए सीधी भर्ती के रिक्त पदों की पूर्ति के लिए लिखित परीक्षा 17 जुलाई 2022 दिन रविवार को आयोजित की जाएगी। परीक्षा स्थल एवं आयोजित परीक्षा के समय का विवरण निम्नानुसार है प्रथम पाली की लिखित परीक्षा सहायक ग्रेड-तीन संवर्ग (सेल अमीन/आदेशिका लेखक/टायपिस्ट) के सीधी भर्ती के रिक्त पद की पूर्ति हेतु 17 जुलाई रविवार को आयोजित होगा।

यह भी पढ़ें:- ED Raids: मोबाइल कंपनी Vivo के 44 ठिकानों पर ED की छापेमारी, इसलिए रडार पर आई कंपनी

परीक्षा सुबह 10 से 11 बजे तक शासकीय दाऊ कल्याण कला एवं वाणिज्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय बलौदाबाजार में हॉगा। इसी तरह द्वितीय पाली की लिखित परीक्षा स्टेनोग्राफर (हिन्दी) के सीधी भर्ती के रिक्त पद की पूर्ति हेतु 17 जुलाई को ही दोहपर 12 बजे से 1 बजे तक शासकीय दाऊ कल्याण कला एवं वाणिज्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय बलौदाबाजार में ही होगा। (Balodabazar Family Court)

एक घंटे पहले कराना होगा पंजीयन

अभ्यर्थी/परीक्षार्थी उपरोक्तानुसार परीक्षा केन्द्र/स्थल एवं निर्धारित समय पर उपस्थित रहें। वह अपने अनुक्रमांक एवं पंजीयन क्रमांक का अवलोकन वेबसाईट से कर सकते हैं। साथ ही जिला न्यायालय की वेबसाईट डिस्ट्रीक्ट डॉट ईकोर्टस डॉट जीओवी डॉट इन से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर विज्ञापन में दिये गये दिशा-निर्देशों के अनुरूप पूर्ति किया जाकर वांछित दस्तावेजों के साथ निर्धारित समय से 1 घण्टे पूर्व पंजीयन के लिए परीक्षा कक्ष में उपस्थित होगें। विलंब से उपस्थित होने पर परीक्षा में शामिल नहीं किया जावेगा। (Balodabazar Family Court)

कलेक्टर के निर्देश पर कार्रवाई

बलौदाबाजार कलेक्टर रजत बंसल के निर्देश पर जिले में उर्वरक व्यवस्था दुरूस्त करने के उद्देश्य से कृषि विभाग द्वारा नियमित रूप से कृषि आदान विक्रय केन्द्रों का निरीक्षण एवं अनियमितता पाये जाने पर तत्काल कार्रवाई की जा रही है। इसी तारतम्य में जिला स्तरीय निरीक्षण दल द्वारा जिलें के 6 दुकानों को सील एवं 7 दुकानों को कारण बताओं नोटिस जारी किया गया है। 6 दुकानें जिनकों सील की गई है। उनमें 3 दुकानों को 21 दिन के लिए एवं 3 दुकानों को 7 दिन खाद विक्रय हेतु प्रतिबंधित किया गया है।

Related Articles

Back to top button