Balodabazar : अवैध शराब बिक्री के खिलाफ अनिश्वितकालीन धरने पर बैठे विधायक साव

Balodabazar : बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के गांव-गांव में बिक रही अवैध शराब के खिलाफ विधायक इंद्र साव अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं। विधानसभा बजट सत्र आज से शुरू हुआ है, जिसे छोड़कर भाटापारा विधायक इंद्र साव कार्यकर्ताओं के साथ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। यह धरना प्रदर्शन नगर के जयस्तंभ चौक में किया जा रहा है।

यह भी पढ़े :- Jharkhand Floor Test : फ्लोर टेस्ट में पास हुए चंपई सोरेन सरकार, मिला 47 विधायकों का समर्थन

जानकारी के मुताबिक विधानसभा क्षेत्र के गांव-गांव और शहर के विभिन्न वार्डों में अवैध रूप से शराब बिक्री को रोक पाने में नाकाम प्रशासन के खिलाफ विधायक इंद्र साव कांग्रेस जनों के साथ आज 5 फरवरी से जय स्तंभ चौक पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। जबकि आज से ही विधानसभा का सत्र शुरू हो गया है।

भाटापारा विधानसभा (Balodabazar ) क्षेत्र से निर्वाचित होने के बाद विधायक इंद्र साव अपने लगातार क्षेत्र के दौरे के दौरान उन्हें अपने मतदाताओं से सरपंच, पंच गण सहित महिला समूहों के द्वारा लगातार अवैध शराब की शिकायत मिलने के बाद उन्होंने कलेक्टर सहित समस्त अधिकारियों से क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री पर तुरंत रोक लगाने और मदिरा दुकान में कार्यरत कर्मचारियों को हटाने की लिखित शिकायत की थी। (Balodabazar )

Related Articles

Back to top button