मधुमक्खियों ने श्रद्धालुओं पर किया हमला, एक बुजुर्ग की मौत, 14 घायल, पढ़े पूरी खबर

Honey Bees Attack In Etawah : UP के इटावा जिले में मधुमक्खियों के हमले से बुजुर्ग की मौत का मामला सामने आया है जबकि 14 अन्य लोग घायल हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये हादसा थाना सिविल लाइन क्षेत्र में एक मंदिर में झंडा चढ़ाने के लिए जाने के दौरान हुआ, जहां लोगों पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया.

यह भी पढ़ें:- नामांकन रैली में गरजे सीएम साय, कहा – कांग्रेस का लोकसभा चुनाव में सूपड़ा साफ होने वाला है

मंदिर पर झंडा चढ़ाने की मन्नत मांगी थी
मृतक बुजुर्ग के परिवार ने बताया कि, इटावा जिले के नया नगला निवासी राधेश्याम राजपूत ने अपनी बीमार बेटी के स्वस्थ हो जाने पर प्रसिद्ध सिद्ध पीठ हनुमान मंदिर पिलुआ महावीर पर झंडा चढ़ाने की मन्नत मांगी थी और वो बेटी के स्‍वस्‍थ होने पर राधेश्याम मंगलवार को अपराह्न करीब तीन बजे मंदिर पर झंडा चढाने के लिए गांव के लोगों संग ट्रैक्टर द्वारा मंदिर जा रहे थे, तभी रास्ते मे सिंघावली गांव और विजयपुरा गांव के बीच एक पीपल के पेड़ पर लगे मधुमक्खी के छत्ते को किसी शरारती ने छेड़ दिया. (Honey Bees Attack In Etawah)

इसके बाद मधुमक्खियों के झुंड ने अचानक ट्रैक्टर मे बैठे श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया जिसमें 15 श्रद्धालु घायल हो गए। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. जिला अस्पताल के डॉक्टर सौरभ गुप्ता ने बताया कि मधुमक्खी के झुंड के हमले से घायल 15 लोगों को अस्पताल लाया गया, जिनमें से तुलसी राम (70) को मृत पाया गया. उन्‍होंने कहा कि शेष 14 घायलों को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है जो सभी खतरे से बाहर हैं. (Honey Bees Attack In Etawah)

Related Articles

Back to top button