CM ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन को बांधी राखी, कहा- मैं आज खुश हूं…

Mamta Banerjee Meet Bachchans: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी INDIA गठबंधन की बैठक में शामिल होने मुंबई पहुंची। इस दौरान उन्होंने मुंबई में अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बिग बी को राखी भी बांधी। इस मौके पर पूरा बच्चन परिवार एक साथ जलसा में नजर आया। जानकारी के मुताबिक एक्टर अभिषेक बच्चन ने रक्षाबंधन के मौके पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपने घर में इनवाइट किया था।

यह भी पढ़ें:- हार्डवेयर की दुकान में लगी भीषण आग, जिंदा जलने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अभिनेता अमिताभ बच्चन से उनके आवास पर मुलाकात करने को लेकर कहा कि मैं आज खुश हूं, मैं भारत के ‘भारत रत्न’ अमिताभ बच्चन से मिलीं और उन्हें राखी भी बांधी। मुझे यह परिवार बहुत पसंद है। वे भारत में नंबर 1 परिवार हैं…मैंने उन्हें दुर्गा पूजा और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए भी आमंत्रित किया। बता दें कि एक्टर अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन के पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के साथ अच्छे संबंध हैं। पिछले साल अमिताभ बच्चन ने कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में भी भाग लिया था। (Mamta Banerjee Meet Bachchans)

अभिनेता अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वे अपने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के 15वें सीजन की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की बात करें तो जल्द टाइगर श्रॉफ की गणपथ, दीपिका पादुकोण के साथ कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विपक्षी गठबंधन भारत की तीसरी बैठक में भाग लेने के लिए मुंबई पहुंची हुई है। विपक्षी गठबंधन इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इनक्लूसिव अलायंस (INDIA) की तीसरी बैठक 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई के ग्रांड हयात होटल में होगी। इस बैठक में 28 पार्टियां शामिल होंगी। (Mamta Banerjee Meet Bachchans)

Related Articles

Back to top button