Bhediya Movie Trailer : वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर भेड़िया का ट्रेलर हुआ रिलीज, पढ़ें कैसा है रिएक्शन

Bhediya Movie Trailer : बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया का ट्रेलर (Bhediya Movie Trailer) बुधवार को रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर (Bhediya Movie Trailer) के आने के बाद इसकी जमकर तारीफ हो रही है। बता दें कि ये फिल्म 25 नवंबर को हिंदी, तेलुगु और तमिल में 2 डी, 3 डी में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Bhediya Movie Trailer : क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म के ट्रेलर में एक ओर तो कॉमेडी देखने को मिल रही है, वहीं दूसरी ओर वरुण धवन का एक्शन अवतार भी नजर आ रहा है। ट्रेलर देखने के बाद साफ तौर से पता लगता है कि वरुण धवन को एक भेड़िया काट लेता है, जिसके बाद उनके अंदर बदलाव होने लगते हैं। धीरे-धीरे वरुण धवन इच्छाधारी भेड़िया बनने लगते हैं। जिसके बाद वो रात को जंगल में घूमकर तांडव करने लगता है।

यह भी पढ़ें : 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे PM मोदी, धनतेरस के दिन सौंपेंगे 75 हजार अपॉइंटमेंट लेटर

इस फिल्म में वरुण धवन के साथ कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। इसके ट्रेलर में वरुण धवन का बेहद ही खौफनाक अंदाज देखने को मिला है।

भेड़िया वरुण धवन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, और इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं। भेड़िया के राइटर निरेन भट्ट हैं और म्यूजिक सचिन जिगर ने दिया है। फिल्म के गानों के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

यह भी पढ़ें : इस देश की PM ने दिया इस्तीफा, भारतवंशी हो सकता है अगला ‘प्रधान’

ट्रेलर देखकर लोगों का रिएक्शन

वरुण धवन की भेड़िया (Bhediya) के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ लोगों को इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है और कुछ लोग इसे 1992 में आई फिल्म जूनून की कॉपी बता रहे हैं। एक यूजर ने भेड़िया की तुलना जुनून से करते हुए लिखा है कि- 30 साल पहले राहुल रॉय शेर बना था। इस बार वरुण भेड़िया, बस शेर की जगह भेड़िया का बदलाव हुआ है।

Related Articles

Back to top button