एक-दूजे के हुए रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम, सोशल मीडिया पर शेयर हुई तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Bollywood actor Randeep Hooda) मणिपुर के इंफाल में लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की रस्मों के वीडियो और दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। इस खास मौके पर रणदीप हुड्डा और लिन ने पारंपरिक मणिपुरी परिधान पहने थे।

रणदीप हुड्डा (Bollywood actor Randeep Hooda)) ने लिन लैशराम के साथ अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इम्फाल में वेडिंग सेरेमनी के कुछ घंटों बाद बुधवार रात को रणदीप हुडा ने फोटोज शेयर कीं. तस्वीरों में कपल को पारंपरिक मणिपुरी पोशाक पहने देखा जा सकता है. रणदीप हुडा जहां सफेद कुर्ते में और दुल्हन लिन को अपनी शादी के आउटफिट में सोने के गहने पहने देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें:- संसद का शीतकालीन सत्र 4 दिसंबर से होगा शुरू, 18 बिल पेश करेगी मोदी सरकार

इससे पहले नई दुल्हन लिन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में दोस्तों और फैमिली द्वारा शेयर की गई शादी की अन्य रस्मों और सेलिब्रेशन की तस्वीरों को भी शेयर किया था.

बता दें, रणदीप (Bollywood actor Randeep Hooda)) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए 29 नवंबर को इम्फाल में लिन लैशराम से शादी करने की घोषणा की थी. वहीं मुंबई में रिसेप्शन होने की जानकारी भी पोस्ट में दी थी. गौरतलब है कि लिन मणिपुर की एक मॉडल, एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन हैं.

Related Articles

Back to top button