Board Result 2023 : परीक्षा में फेल हाने पर छात्र ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस…

Board Result 2023 : बिलासपुर जिले में एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि बोर्ड परीक्षा में छात्र फेल हो गया था. जिसके बाद परेशान होकर उसने खुदकुशी कर ली. मामले की सूचना पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है. यह मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है.

Board Result 2023 : जानकारी के अनुसार, सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के महिमा नगर में रहने वाले छात्र वरुण कौशिक ने सुसाइड कर लिया. उसकी लाश घर के कमरे में लटकी हुई मिली. वरुण दसवीं कक्षा में पढ़ता था. 10 मई को छग माशिमं ने 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम जारी किया था. छात्र दसवीं बोर्ड परीक्षा में दो विषयों में फेल हो गया था. रिजल्ट देखकर वह सदमे में था. जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल मामले की जांच में सिरगिट्टी पुलिस जुट गई है.

यह भी पढ़ें:- Karnataka Election Results: कर्नाटक में सभी 224 विधानसभा क्षेत्रों से मिलने लगे रुझान ,कांग्रेस ने रुझानों में पार किया बहुमत का आंकड़ा

सक्ती में 10वीं के छात्र ने की आत्महत्या

सक्ती जिले में 10वीं कक्षा के छात्र ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र चाहत यादव (16 वर्ष) 10वीं बोर्ड की परीक्षा में फेल हो गया था, इससे वो बेहद तनाव में था। मामला बाराद्वार थाना क्षेत्र का है। शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

दुर्ग में 12वीं की छात्रा ने की सुसाइड

एमजीएम स्कूल में 12वीं की छात्रा उपासना वर्मा (17 साल) ने परीक्षा पास नहीं कर पाने से दुखी होकर खुदकुशी कर ली है। परिजनों ने दरवाजा तोड़कर छात्रा को फंदे से नीचे उतारकर जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। Board Result 2023 

Related Articles

Back to top button