boat overturned in Dhamtari: धमतरी के सोंढूर बांध में नाव पलटने से 2 लड़कियां डुबी, गोताखोर कर रहे तलाश

Whatsaap Strip

boat overturned in Dhamtari: धमतरी जिले के सोंढूर बांध में नाव पलटने (boat overturned in Dhamtari) से 2 लड़कियां पानी में डुब गई हैं। पुलिस गोताखोरों की मदद से लापता दोनों लड़कियों की तलाश कर रही है। मदद के लिए एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर मौजूद है।

नाव में सवार तीन युवक और दो लड़कियों ने किसी तरह तैरकर अपनी जान बचाई। गरियाबंद जिले के धवलपुर क्षेत्र के तीन युवक और चार युवतियां अपने रिश्तेदार के यहां ग्राम बेलरबाहरा आए थे। बेलरबाहरा से सोंढूर बांध लगा हुआ है। इसलिए सभी सोंढूर बांध में सैर सपाटा के लिए पहुंचे। बांध के किनारे मछुआरों की नाव खड़ी थी, जिसे देखकर नाव में सवार होकर सभी लोग गहरे पानी में चले गए। पानी में सैर करने के दौरान नाव के अंदर पानी भरने लगा। नाव में पानी भरता देख नाव को जल्दी-जल्दी खेते हुए किनारे लाने की कोशिश करने लगे।

इस दौरान दो युवक पानी में कूद गए। इसके बाद नाव पलट गई। किसी तरह तैरकर दो युवतियां पानी के किनारे पहुंची और अपनी जान बचा ली। दो युवतियां मोनिका और बिंदिया के पानी में डुबने की खबर है।

नाव में सवार 5 लोगों की जान बच गई, लेकिन 15 साल की बिंदिया नागेश और 14 साल की मोनिका नेताम दोनों डैम में बह गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम दोनों बच्चियों को तलाश कर रही है, लेकिन उनका पता नहीं लगा है।

इसे भी पढ़ें-Kalicharan को हाईकोर्ट से मिली राहत, सरकार का कहना जमानत मिलने पर फैल सकती है सांप्रदायिकता

Related Articles