अजय की ‘थैंक गॉड’ से आगे निकली अक्षय की ‘राम सेतु’, दो दिन में 9 हजार से ज्यादा एडवांस बुकिंग

Bollywood Upcoming Movie : बॉलीवुड (Bollywood Upcoming Movie) का खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार के लिए 2022 अभी तक बहुत अच्छा नहीं रहा है। साल खत्म होने में लगबग दो महीने का समय ही बचा है और अक्षय के खाते में अभी तक एक बड़ी हिट नहीं आई है। उनकी तीन फिल्में ‘बच्चन पांडे’ ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘रक्षा बंधन’ बॉक्स ऑफिस (Bollywood Upcoming Movie) पर फ्लॉप रही हैं।

अब अक्षय दिवाली के मौके पर एक ऐसी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसकी अनाउन्समेंट के बाद से ही जनता बहुत एक्साइटेड थी। 25 अक्टूबर को उनकी फिल्म ‘राम सेतु’ थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं जो भगवान राम की कथा में आने वाले, तैरते पत्थरों से बने पुल की तलाश में निकला है।

यह भी पढ़ें : UK Political Crisis : ब्रिटेन PM की रेस में ऋषि सुनक सबसे आगे, मिला 100 कंजर्वेटिव नेताओं का समर्थन

Bollywood Upcoming Movie: अजय देवगन के साथ है अक्षय कुमार का क्लैश

‘राम सेतु’ का ट्रेलर बता रहा है कि अक्षय और उनके साथी इस माइथोलॉजिकल पुल को बचाना चाहते हैं। फिल्म को लेकर शुरू से ही जोरदार माहौल बन रहा है और ट्रेलर को भी अधिकतर जनता ने पसंद किया है। ऐसे में ‘राम सेतु’ को थिएटर्स में अच्छी शुरुआत मिलना तय था।

लेकिन अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘थैंक यू’ भी इसी दिन रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों का क्लैश फैन्स के लिए एंटरटेनमेंट का जोरदार मौक़ा लेकर आया है। जहां फैन्स के पास 25 अक्टूबर को अक्षय और अजय की फिल्म में से एक को चुनने का ऑप्शन होगा। वहीं बॉक्स ऑफिस को इस क्लैश से बहुत उमीदें होंगी।

राम सेतु की एडवांस बुकिंग

फिल्म की बुकिंग गुरुवार शाम से लिमिटेड जगहों के लिए शुरू हुई और धीरे धीरे इसके शोज बढ़ रहे हैं। लगभग दो दिन में फिल्म के 9 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। रिपोर्ट्स बता रही हैं कि इस बुकिंग से ‘राम सेतु’ का एडवांस बुकिंग कलेक्शन 25 लाख से कुछ ज्यादा हुआ है।

यह भी पढ़ें : आज से इस राज्य में शुरू हुई Jio 5G Internet सर्विस, चेयरमैन आकाश अंबानी ने किया लांच

Bollywood Upcoming Movie : थैंक गॉड का एडवांस

एडवांस बुकिंग के मामले में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘थैंक गॉड’, अक्षय की ‘राम सेतु’ से पीछे चल रही है। रिपोर्ट्स एक अनुसार, अभी तक फिल्म के एडवांस टिकट 6000 से थोड़े कम ही बिके हैं। इसका एडवांस बुकिंग ग्रॉस 15 लाख रुपये के करीब बताया जा रहा है। ‘थैंक गॉड’ का रिपोर्टेड बजट 75 करोड़ है और इस हिसाब से इसकी शुरुआत ‘राम सेतु’ से थोड़ी छोटी भी होगी। तो भी हिट होना मुश्किल नहीं होगा।

Related Articles

Back to top button