बहन-बेटी को छेड़ा तो… राम नाम सत्य, सीएम योगी की अपराधियों को चेतावनी

CM Yogi Warning: उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वे प्रदेश में महिला सुरक्षा की करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए कहा कि अगर किसी ने बदमाशी करने का प्रयास किया, किसी बहन-बेटी को छेड़ने की कोशिश की, तो अगले चौराहे पर पुलिस उसे दबोच लेगी. वह भाग नहीं पाएगा. तब उसका राम नाम सत्य हो जाएगा.

यह भी पढ़े :- डिप्टी CM शर्मा ने कहा नक्सलियों से हर हाल में बात करने के लिए तैयार, पूर्व CM बोले- गृहमंत्री के बयान को सीरियसली नहीं ले रहे नक्सली

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मगहर में संत कबीर की समाधी पर पहुंचे और चादर चढ़ाई. इस दौरान महोत्सव के समापन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि जब देश शक्तिशाली होता है, तो समृद्ध भी होता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से पांचवीं अर्थव्यवस्था बना है. अलगी बार केंद्र में सरकरा आई तो, भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर उभरेगा.

सीएम की मनचलों को चेतावनी (CM Yogi Warning)
सीएम योगी ने कहा कि इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर जहां से एक ही जगर पर बैठकर पूरे नगर और जनपद के प्रमुख स्थानों की सीसीटीवी से एक-एक जगह की जानकारी वहां पर कैद होती रहेगी. सीएम योगी आपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी ने बदमाशी करने का प्रयास किया. किसी बहन और बेटी को छेड़ने की कोशिश की, तो अगले चौराहे पर पुलिस उसे दबोच लेगी, वह भाग नहीं पाएगा. तब उसका रामनाम सत्य हो जाएगा. (CM Yogi Warning)

Related Articles

Back to top button