बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान, बोले – 14 नवंबर को करूंगा खुलासा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और 7 बार के विधायक, 3 बार के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल इन दिनों काफी आहत हैं। रायपुर दक्षिण विस क्षेत्र के बैजनाथपारा में उनके साथ कुछ लोगों ने बदसलूकी की कोशिश की। लेकिन अग्रवाल उससे कहीं ज्यादा उस वारदात के बाद सीएम बघेल की टिप्पणियों से आहत हैं। आज जब वे मीडिया से मुखातिब हुए।

यह भी पढ़ें:- दिवाली पर पटाखे जलाते समय आंखों का रखें खास ख्याल, थोड़ी से लापरवाही पड़ सकती है भारी

बृजमोहन अग्रवाल ने साफतौर पर कहा कि, CM ने मेरे लिए जिन शब्दों का प्रयोग किया, उससे मैं आहत हूं। उन्होंने कहा कि, रायपुर की जनता ने मुझ पर सात बार भरोसा किया है, मैं मुख्यमंत्री की कृपा से विधायक या मंत्री नहीं बना हूं। अग्रवाल ने कहा कि, मुझ पर हमला हुआ… लेकिन फिर भी CM ने इस पर जो कहा, कोई भी सभ्य आदमी ऐसे शब्दों का उपयोग नहीं करता। अग्रवाल ने आरोप लगाया कि, CM पैसाखोर हो गए हैं, उन्हें पैसे की आदत लग गई है। जिनके ऊपर सट्टा चलाने के आरोप हैं, उन्हें अपने पास रखा है।(BJP)

यह भी पढ़े :- दरिंदा बन गया सब इंस्पेक्टर, 4 साल की बच्ची के साथ किया रेप, भीड़ ने थाने से खींचकर पीटा

मैंने पहली बार सुना है कि, चुनाव भी ठेके पर दिया जाता है। मैं 14 नवंबर को खुलासा करूंगा हमारे किन लोगों को धमकी दी गई। हमारे लोगों को पैसे में खरीदने की कोशिश होती है। लोग नहीं मानते तो उन्हें धमकी दी जाती है। (BJP)

Related Articles

Back to top button