दरिंदा बन गया सब इंस्पेक्टर, 4 साल की बच्ची के साथ किया रेप, भीड़ ने थाने से खींचकर पीटा

Crime News: राजस्थान के दौसा जिले के लालसोट क्षेत्र में एक सब इंस्पेक्टर पर चार साल मासूम के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। घटना का पता लगने पर आरोपी के कमरे पर बात करने गए पिता से भी मारपीट की गई।

इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में रोष की लहर दौड़ पड़ी और हजारों लोगों की भीड़ ने जमकर हंगामा करते हुए थाने को घेर लिया। घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी सब इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई कर डाली। घटना के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी को महिला द्वारा जूते से पीटने एवं ग्रामीण जमकर धुनाई करते दिख रहे हैं। (Crime News)

यह भी पढ़ें:- दिवाली पर पटाखे जलाते समय आंखों का रखें खास ख्याल, थोड़ी से लापरवाही पड़ सकती है भारी

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने दौसा में मासूम बच्ची से दरिंदगी की घटना को प्रदेश सरकार के माथे पर अमिट कलंक बताया है। राठौड़ ने पूछा कि जनता के सामने गारंटी का ढोंग रचने वाले मुख्यमंत्री महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी क्यों नहीं दे पा रहे हैं? शिकायत लेकर पहुंचे पीडि़ता के पिता को भी पुलिस पीट रही है तो सरकार सुशासन का दावा कैसे कर सकती है?

राठौड़ ने कहा कि गहलोत राज में खाकी लगातार शर्मसार हो रही है, लेकिन मुख्यमंत्री को सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने की चिंता है। राठौड़ ने कहा कि रानी पद्मिनी के स्वाभिमान और मीरा की भक्ति के लिए पहचान रखने वाले प्रदेश का दुष्कर्म के मामलो में एक नम्बर पर आना दुर्भाग्यपूर्ण है। ऊपर से शांति धारीवाल जैसे नेताओं के मर्दों के प्रदेश वाले बयान सरकार की निकृष्ट सोच को उजागर करते हैं।

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने इस शर्मसार करने वाली घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। राजे ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि बीते पांच वर्षों में कांग्रेस ने राजस्थान को जो कुशासन दिया है, उसी का नतीजा है कि यहां बेटियों से दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दौसा में चार वर्ष की मासूम के साथ रेप की वारदात ने राजस्थान को एक बार फिर शर्मसार किया है। इस बेटी की चीखें तब तक प्रदेशवासियों के कानों में गूंजती रहेगी, जब तक कि अपराधियों को सजा नहीं मिल जाती और जब तक इस निष्क्रिय सरकार की विदाई नहीं हो जाती। (Crime News)

Related Articles

Back to top button