Trending

छत्तीसगढ़ में कास्टिंग काउच : स्पॉट बॉय ने अभिनेत्री को निशाना बनाने की कोशिश, फिर जमकर हुई पिटाई

casting couch in chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में कास्टिंग काउच का मामला सामने आया है. बिलासपुर में छत्तीसगढ़ी फिल्म की अभिनेत्री ने बिलासा ताल के पास स्पॉट ब्वाय को बुलाकर चप्पल से उसकी पिटाई की. तोरवा लालखदान निवासी स्पॉट ब्वॉय छत्तीसगढ़ फिल्मों में काम करता है. युवक फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर युवतियों से उनका नंबर मांग लेता है और फोन पर बात कर उन्हें परेशान करता है. एक दिन उसने छत्तीसगढ़ फिल्म की अभिनेत्री को फोन किया और छेड़खानी करने लगा. उसने शादी करने का प्रस्ताव भी रख दिया. युवती ने फोन करने से मना किया पर वह नहीं माना.

आखिरकार युवती ने अपनी अभिनेत्री सहेली और डिप्टी कलेक्टर की बेटी को इस बात की जानकारी दी. दोनों ने स्पॉट ब्वॉय को मिलने के बहाने बिलासा ताल के पास बुलाया और उसकी पिटाई कर दी. इस बीच किसी ने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

अभिनेत्री युवती चप्पल मारते हुए बोल रही है कि वह उसके इस चप्पल के लायक भी नहीं है और उससे शादी करने की बात कह रहा है। मारपीट देखकर मौके पर भीड़ जुट गई। उन्होंने पूछताछ की, तब युवतियों ने उसकी करतूतों को बताया। इस पर लोगों ने युवक को पुलिस को सौंपने के लिए कहा। पिटाई करने के बाद युवतियों ने उसे छोड़ दिया। (casting couch in chhattisgarh)

इसे भी पढ़ें : बलौदाबाजार: रिश्तों में खूनी खेल, खाना न देने के विवाद में देवर ने भाभी की कर दी हत्या

Related Articles

Back to top button