Trending

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री प्रह्लाद पटेल के बयान पर बवाल, कांग्रेस ने किया जोरदार विरोध प्रदर्शन

बुधवार को खैरागढ़ में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री प्रह्लाद पटेल ने बघेल सरकार पर निशाना साधा था. प्रह्लाद पटेल ने कहा था कि अगर बघेल सरकार 2500 रुपये में प्रति क्विंटल धान खरीदेगी तो दिवालिया हो जाएगी. उन्होंने कांग्रेस सरकार पर कर्ज लेने का आरोप लगाया था. केन्द्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल ने धान खरीदी के मुद्दे पर कहा कि, कांग्रेस धान खरीदी की दर 2500 से 2800 रुपए प्रति क्विंटल कर रही है.

पहले तो जो रुपए केंद्र ने भेजे हैं, उसका सही इस्तेमाल करें. उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ को कांग्रेस दिवालिया करने पर आमादा है. राज्य पर कर्ज का बोझ बढ़ता जा रहा है. लेकिन थाली खाली है. पटेल के इसी बयान का कांग्रेस विरोध कर रही है.

केंद्रीय जलशक्ति राज्य मंत्री पटेल के कर्ज लेने वाले बयान को लेकर कांग्रेस में काफी गुस्सा है. इस बयान के विरोध में कांग्रेस के द्वारा प्रदेश भर में प्रदर्शन किया गया. जिसके तहत सभी जिलों में स्थित कांग्रेस भवन के सामने पटेल का पुतला दहन कर जमकर नारेबाजी की गई. इस कड़ी में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी जिला कांग्रेस भवन के सामने प्रह्लाद पटेल का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया गया. इस बीच पुलिस और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच झूमा झपटी भी देखने को मिली.

इसे भी पढ़ें-आंध्रप्रदेश की पूरी कैबिनेट ने दिया इस्तीफा, CM जगन रेड्डी नए सिरे से करेंगे मंत्रिमंडल का गठन

दरअसल, छत्तीसगढ़ की खैरागढ़ विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. जिसके लिए नेताओं ने लामबंदी शुरू कर दी है. सीएम भूपेश बघेल क्षेत्र में प्रचार प्रसार कर रहे हैं तो वहीं भाजपा ने उपचुनाव के रण में केंद्रीय मंत्रियों को उतार दिया है.

Related Articles

Back to top button