CG NEWS : दुर्ग सांसद विजय बघेल ने लोकसभा के युवाओं से किया संवाद

CG NEWS : भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित युवाओं से संवाद सांसद के साथ कार्यक्रम ग्राम ननकट्ठी की कोस्टा रिजॉर्ट में आयोजित किया गया। जिसमें दुर्ग लोकसभा के यशस्वी सांसद विजय बघेल, संजय बघेल, प्रदेश महामंत्री भाजयुमो उपकार चंद्राकर, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं दुर्ग संभाग प्रभारी भूपेंद्र नाग उपस्थित थे।

सर्वप्रथम कार्यक्रम की शुरुवात भारत माता की फोटो पर दीप प्रज्वलन कर शुरुवात किया गया। कार्यक्रम का प्रस्ताव प्रदेश सह कोषाध्यक्ष शुभम शर्मा ने किया, जिसमें उन्होंने दुर्ग सांसद विजय बघेल से उपस्थित युवाओं से संवाद करने व सामाजिक, राजनीतिक व अन्य किसी प्रकार की भी समस्या जो युवाओं को उनके क्षेत्रों में कार्य करने पे हो रहा है ऐसे विषयों हमारे लोकसभा के मुखिया के समक्ष रखने के लिए आह्वान किया।

यह भी पढ़े :- Milk Revolution : जिस गांव में एक भी दुधारू पशु नहीं था, अब वह गांव मिल्क रूट से जुड़ रहा

संजय बघेल ने अपने संबोधन में कहा कि पूर्व चुनाव में छोटी छोटी बाते बड़ी जीत दिलाती है, युवाओं ने एक टीम बनाई थी जो चुनाव में गांव गांव जाते थे और आम छात्र बन कर चुनाव प्रचार करते थे। संजय बघेल ने कहा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री असवेदन शील व्यक्ति है, पाटन में शराब दुकान खोला कर मंडी लगा दिए थे और रोजाना 15000 लोगो की भीड़ लगती थी, ऐसे में सांसद ने बेड़ा उठाकर आंदोलन कर बंद करवाएंगे उसमें बहुत से कार्यकर्ताओं पर शराब चोरी का धारा लगाकर जेल में डलवा दिए ऐसे असंवेदन शील व्यक्ति को मुख्यमंत्री रहने का शिकारी नही है और उन सभी कार्यकर्ताओं के लिए सांसद विजय बघेल ने आमरण अनशन किए थे।

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh News : जन चौपाल में 461 आवेदन प्राप्त, 108 आवेदन निराकृत

संभाग प्रभारी भूपेंद्र नाग ने अपने संबोधन में कहा कि अन्य जितने दल और पार्टियां काम कर रही है और हम कहते है कि भाजपा विचारों वाली पार्टी है और जिस विचार को लेकर भाजपा बनी वह राष्ट्रवाद के निर्माण को लेकर बनी। राष्ट्र की पुनः निर्माण करना हमारा लक्ष्य है। हमारा कल्पना अखंड भारत का निर्माण करना है और हम देश बनाने के नहीं राष्ट्र पुनः निर्माण की बात कर रहे है। हमें लगातार संगठन के कार्यों में लगे रहना चाहिए और आप सभी संगठन के विषय पर वरिष्ठों का मार्गदर्शन ले और संवाद स्थापित करें।

प्रदेश महामंत्री उपकार चंद्राकर ने अपने संबोधन में कहा कि आगामी 2023 में हमारी योजना बनाने को लेकर है हम सभी मिलकर सेनापति के रूप में कार्य करेंगे, संवाद का कार्यक्रम रखा है, विजय बघेल से संवाद रखेंगे। आप सभी अपनी मन की बात रखेंगे।

कार्यक्रम में 20–25 युवाओं ने अपनी बात सांसद विजय बघेल के समक्ष रखी। भाजयुमो प्रदेश महामंत्री ने सभी युवाओं से संकल्प दिलवाया की हम इस लोकसभा के युवा मोर्चा के कार्यकर्ता 2023 में इस झूठी सरकार को उखाड़ फेंकेंगे और 2024 में हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को दुबारा प्रधानमंत्री बना भारत को विश्वगुरु बनाने का लक्ष्य पूर्ण करेंगे। (CG NEWS)

दुर्ग सांसद विजय बघेल ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि दुर्ग लोकसभा के युवाओं के साथ बैठना मेरे लिए सौभाग्य की बात है 2019 लोकसभा में आप सभी ने छत्तीसगढ़ में एक नया इतिहास लिखे, 2014 में जिस लोकसभा को हार चुके थे 2018 के बाद ठीक 6 महीने बाद हमने दुर्ग लोकसभा की एक ऐतिहासिक जीत के लिए आप सभी को बधाई। आज भाजपा के जितने भी कार्यक्रम हो रहे है वे सभी कार्यक्रम चुनाव की दृष्टि से हो रहे है। आपसे संवाद करके जो बाते आई है उन्हे निश्चित ही हमें साकार करना है। जो जनता की बीच की आवाज है किसान, मजदूर सभी की बात आप सभी ने रखी। जो सुझाव आप सभी ने दिया है उस पर हम सभी कार्य करें तो निश्चित ही हमारी सरकार बनेगी।

हम सभी के मन एक ही संकल्प है विजय का संकल्प और इस संकल्प के साथ 2023 में भाजपा को सरकार हमें बनानी है। हम पाटन वाले ने एक संकल्प लिया है कि हम मुख्यमंत्री को पाटन में ही घेर के रख लेंगे। युवा के दिल में आक्रोश नहीं तो युवा कहलाने के लायक नहीं है। हमको उस गिलहरी के समान होना होगा जो राम सेतु बनाने के लिए छोटी छोटी पत्थर को लेकर राम सेतु बनाने में सहयोग करता है हमें उस गिलहरी के समान होना होगा और 2023 में सरकार बना के 2024 में मोदी जी दुबारा प्रधानमंत्री बनाना है और भारत को विश्वगुरु का दर्जा दिलाना है। (CG NEWS)

Related Articles

Back to top button