CG BREAKING NEWS : मोहन मरकाम ने लिया मंत्री पद की शपथ

Mohan Markam Oath Ceremony : मोहन मरकाम ने मंत्री पद की शपथ ले ली है। शपथ ग्रहण के दौरान राज्यपाल और सीएम भूपेश बघेल मौजूद थे। इसी के साथ मोहन मरकाम भूपेश कैबिनेट में शामिल हो गए है।

मंत्रियों के विभाग में होगा बदलाव

जानकारी के मुताबिक इसमें उप-मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव को स्वास्थ्य के साथ ऊर्जा का जिम्मा दिया जा सकता है. ताम्रध्वज साहू को कृषि विभाग मिल सकता है. वहीं मोहन मरकाम को आदिम जाति कल्याण विभाग मिलने की संभावना है. रवींद्र चौबे से कृषि विभाग लेकर शिक्षा विभाग की जवादारी दी जा सकती है. शाम तक नोटिफिकेशन जारी हो सकता है.

यह भी पढ़ें : शिक्षक सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन काउंसलिंग, कटऑफ रैंक निर्धारित 

इससे पहले गुरुवार दोपहर में मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री बघेल ने संकेत दिया था कि कुछ और बदलाव हो सकते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा था कि कहा कि संगठन में लोगों को अलग-अलग जिम्मेदारी मिलती रहती है। मोहन मरकाम का कार्यकाल समाप्त हो चुका था। रायपुर महाअधिवेशन में पारित हुआ था कि 50 प्रतिशत पद पर 50 साल के कम उम्र वालों को जगह मिलनी चाहिए। हमारे यहां से शुरुआत हो रही है, दीपक बैज अभी मुश्किल से 42 वर्ष के हैं। नौजवान को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कमान सौंपी गई है। आगामी चुनाव में इसका अच्छा प्रभाव पड़ेगा।

यहां देखें लाइव वीडियो

https://www.facebook.com/watch/?v=257858620300926

Related Articles

Back to top button