हैवानियत की हदे पार, नातिन के गले में चाकू रख बाप ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म

Chhattisgarh Crime : छत्तीसगढ़ में एक महिला द्वारा शिकायत की गई है कि 4 नवंबर शुक्रवार की रात को एक छह साल की बच्ची का सहारा लेकर महिला से दुष्कर्म किया गया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के गले पर चाकू व टंगिया टिकाकर, जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया गया।

यह भी पढ़ें : T20 World Cup : सेमीफाइनल में टीम इंडिया की शर्मनाक हार, फाइनल में पहुंचा इंग्लैंड, 13 को पाकिस्तान से होगा मुकाबला

Chhattisgarh Crime आपको जानकर हैरानी होगी की ऐसा किसी और ने नहीं बल्कि महिला के पिता ने किया है। साथ ही आरोपी पिता ने महिला को धमकी भी दी थी अगर इस घटना के संबंध में किसी को बताया तो बच्ची व महिला को जान से मार देगा।

मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना छुरा पुलिस द्वारा आरोपी पिता के विरूद्ध मामला पंजीबद्ध किया है। थाना के कप्तान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम कांबले के दिशा निर्देश, में तत्काल छुरा पुलिस टीम आरोपी पिता की तलाश पर निकली थी। जहां महिला कि शिकायत के चंद घंटो के भीतर ही आरोपी पिता को हिरासत में लेकर विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : Himachal Election 2022 : हिमाचल प्रदेश में चुनावी प्रचार थमा, अब 12 नवंबर को होगा मतदान

पुरी कार्यवाही में थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर छुरा के नेतृत्व में सउनि सुरेश कुमार निषाद, प्रधान आरक्षक धनुष निषाद, आरक्षक ललित नेताम, डेकेश्वर सोनी, नरेन्द्र साहू, टिकेश्वर यादव, विजेन्द्र प्रताप बंजारे, पार्वती ध्रुव का विशेष योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button