छत्तीसगढ़ : तेज रफ़्तार कार हुई हादसे का शिकार, डिवाइडर में टकराने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत

Whatsaap Strip

दुर्ग: जिले में एक तेज रफ्तार कार हादसे का शिकार हो गई है। कार डिवाइडर से टकराते हुए नाले के ग्रिल में जा घुसी। इस दुर्घटना में कार चालक के सिर में गहरी चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके दोस्त की हालत नाजुक बताई जा रही है।

इसे भी पढ़े:महानायक अमिताभ बच्चन ने पान मसाला कम्पनी को भेजा कानूनी नोटिस, कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बाद कंपनी से क्यों नाराज हुए बिग बी?

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रीन वेली जुनवानी निवासी कुनाल साहू पिता योगेश्वर साहू (21 साल) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक कोहका के इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ता था। कुनाल 20 नवंबर की रात कार सीजी 04 एनडी 8844 को लेकर घूमने निकला था। रात करीब साढ़े 12 बजे के करीब उसने अपने दोस्त प्रिंस और हरीश को बुलाया और तीनों कार से कोहका की तरफ निकले थे।

कार कुनाल साहू चला रहा था। कुनाल कोहका अपवे दोस्त जय प्रकाश को लेने गया था। कोहका से जय प्रकाश को बैठाने के बाद वह काफी तेज रफ्तार में सूर्य मॉल की तरफ गया। जैसे ही उसकी कार एमजे कॉलेज के पस पहुंची वह अनियंत्रित हो गई।

इसे भी पढ़े:Google ने फिर Play Store से हटाये लॉगइन डिटेल्स चुराने वाले 7 खतरनाक एप्स,देखें पूरी लिस्ट

डिवाइडर से टकराते हुए नाले में घुसी कार

इससे पहले की कुनाल कार को धीमा कर पाता कार उसी स्पीड में डिवाइडर से टकराते हुए नाले के किनारे लगी ग्रिल में जा घुसी। दुर्घटना में कुनाल के सिर में गंभीर चोट आई और जय प्रकाश भी बुरी तरह घायल हो गया। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले गये जहा पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं जय प्रकाश का इलाज जिला अस्पताल दुर्ग में चल रहा है।