Chhattisgarh: पुलिस ने पकड़ा 3 करोड़ 80 लाख का नकली नोट, साड़ियों के बीच छिपाकर ले जा रहा था आरोपी

रायपुर : Chhattisgarh में महासमुंद पुलिस ने एक पिकअप में साड़ियों के अंदर छिपाकर रखे 3.80 करोड़ रुपए के नकली नोट बरामद किए हैं। पुलिस इसे इंटरनेशनल नेटवर्क से जोड़कर देख रही है। मामला सरायपाली थाना क्षेत्र का है।

पुलिस को बुधवार को सूचना नकली नोटों को ले जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद नाकाबंदी की गई। सरायपाली के अग्रसेन चौक के पास गुरुवार सुबह एक पिकअप आती दिखाई दी। पुलिस ने उसे रोका और तलाशी ली तो अंदर साड़ियों के बीच छिपाए गए नकली नोट बरामद हुए। पुलिस को 760 पैकेट से 76 हजार 500-500 के नकली नोट मिले हैं। इन्हें 4 बोरियों में भरकर सारंगढ़ से रायपुर ले जाया जा रहा था। पिकअप चालक सरायपाली निवासी अरुण सिदार (18) को गिरफ्तार किया गया है। (Chhattisgarh )

यह भी पढ़े :- Budget 2024: विकसित भारत को समर्पित ये बजट, प्रधानमंत्री मोदी बोले- किसानों के लिए बड़े निर्णय

पुलिस की पूछताछ में आरोपी अरुण सिदार ने बताया कि, वह साड़ियों की डिलीवरी देने रायपुर जा रहा था। रास्ते में अमेठी गांव के पास एक व्यक्ति ने उसे रोका और 4 बोरियां रायपुर छोड़ने की बात कही। इसके बाद उसने बोरियों को लोड पिकअप में लोड कर लिया। पुलिस ने नकली नोट, पिकअप और आरोपी के मोबाइल को जब्त किया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। (Chhattisgarh )

Related Articles

Back to top button