Chhattisgarh : टेनिस एसोसिएशन के महासचिव गुरु चरण सिंह होरा को यूनियन क्लब ने किया सम्मानित

रायपुर। FELICATION CEREMONY : यूनियन क्लब में छत्तीसगढ़ टेनिस एसोसिएशन और यूनियन क्लब द्वारा गुरुचरण सिंह होरा के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें यूनियन क्लब अध्यक्ष और टेनिस संघ के महासचिव होरा को स्मृति चिन्ह देकर जोरा क्षेत्र में विश्व स्तरीय टेनिस स्पोर्ट्स अकादमी बनवाने एवं ब्रिक्स टेनिस चेम्पियनशिप में भारतीय टीम का मैनेजर नियुक्त किये जाने पर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर गुरुचरण सिंह होरा ने मुख्यमंत्री समेत अधिकारियों और क्लब के सदस्यों का आभार जताया .

यह भी पढ़ें:- 3 घंटे में महसूस किए गए भूकंप के 7 झटके, अब तक 120 लोगों की मौत

यूनियन क्लब में आयोजित इस सम्मान समारोह में यूनियन क्लब अध्यक्ष और टेनिस संघ महासचिव होरा को शहर के लगभग सभी क्षेत्रो से आये खेल प्रेमियों ,खेल प्रशासकों ने, वरिष्ठ टेनिस खिलाडियों ने पुष्प गुच्छ देकर उनके टेनिस के प्रति योगदान को सराहा इस अवसर पर प्रदेश टेनिस कार्यकारी अध्यक्ष अवतार सिंह जुनेजा ने श्री होरा के योगदान को सराहा, साथ ही 75 प्लस आयु के टेनिस खिलाड़ी कैलाश दिक्सित एवं रामावतार जैन ने भी उन्हें टेनिस संघ की ओर से स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। (FELICATION CEREMONY)

बता दें कि छत्तीसगढ़ टेनिस एसोसिएशन और खेल युवा कल्याण विभाग के बैनर तले जोरा क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय टेनिस एकादमी बनाई गई हैं, इसका लोकार्पण मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छ्त्तीसगढ़िया खेल ओलंपिक के समापन के अवसर पर किया। इसके बाद से छत्तीसगढ़ के खिलाडियों को छह कोर्ट का टेनिस एकादमी समर्पित हो गया। इस टेनिस एकादमी को बनवाने में टेनिस संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा का विशेष योगदान रहा, गुरुचरण सिंह होरा के अनुकरणीय योगदानों का आभार जताने के लिए यूनियन क्लब में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर गुरुचरण सिंह होरा को गुलदस्ता देकर और हार पहनाने के साथ स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। वहीं इस अवसर पर गुरुचरण सिंह होरा को ब्रिक्स देशों के साथ होने वाले टेनिस टूर्नामेंट में भारतीय टेनिस टीम के मैनेजर नियुक्त किए जाने पर बधाई देते हुए वरिष्ठ टेनिस खिलाड़ियों और क्लब के सदसयों ने कहा कि गुरुचरण सिंह होरा ने केवल यूनियन क्लब और छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों का नाम रोशन किया बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ का गौरव बढ़ाया है। यह हर किसी के लिए संभव नहीं है इसके साथ ही टेनिस एकादमी के निर्माण में अहम भूमिका निभाया है, इसके लिए उनका आभार जताते हैं। (FELICATION CEREMONY)

Related Articles

Back to top button