धर्मांतरण पर बोले सीएम बघेल – रमन के कार्यकाल में सबसे ज्यादा चर्च बने और धर्मांतरण हुआ

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्ग में आयोजित होने वाले कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन में भाग लेने से पहले पत्रकारों से चर्चा की। जिसमे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धर्मांतरण पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि डॉ. रमन सिंह के कार्यकाल में जितने चर्च बने, उतने कभी नहीं बने। 15 सालों में जितना धर्मांतरण (Conversion) हुआ, उतना कभी नहीं हुआ। धर्मांतरण पर कानून मध्यप्रदेश के समय से बना हुआ है। जहां जबरन धर्मांतरण होगा, वहां कार्रवाई हुई है, और होगी..

यह भी पढ़ें:- जिन छात्रों ने अपने नतीजों से छुआ आसमान, 10 जून को करेंगे हेलीकॉप्टर की सैर

हर किसी की चुनौती स्वीकार है : भूपेश बघेल

फसलों पर समर्थन मूल्य में वृद्धि पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा दिए गए चैलेंज को स्वीकार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि वे विषय पर किसी भी मंच में बात करने को तैयार हैं, हर किसी की चुनौती स्वीकार है एमएसपी से लेकर डीजल-पेट्रोल के दाम सब में बहस कर सकते हैं. (Conversion)

हमारे यहां से कोई भी चुनौती स्वीकार कर लेंगे महंगाई के बीच 143 रुपए धान में वृद्धि किसानों के साथ धोखा है उन्होंने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कहा कि पिछले बार प्लानिंग थी कि ब्लॉक अध्यक्ष को दावेदार अपना आवेदन दें चुनाव तो वहीं से लड़ना है रायपुर में भीड़ काफी बढ़ जाती है इस समय क्या व्यवस्था होगी यह आगे तय होगा?

वहीं दुर्ग में आयोजित संभागीय सम्मेलन को लेकर कहा कि संगठन का काम निरंतर चलता रहता है चुनाव सामने है इसी महीने चुनाव समिति की बैठक आयोजित की गई है मंत्रियों के साथ, विधायकों के साथ बैठक हुई है। प्रभारी का काम ही है रिपोर्ट लेना

एमएसपी पर सवामिनाथन कमेटी को प्रधानमंत्री द्वारा लागू नही कराए : सीएम का बायन

सवाल तो यही है हरियाणा के किसान अभी भी आंदोलन कर रहे है…5 साल में डीजल पेट्रोल कृषि यंत्र रासायनिक खाद के रेट बढ़ गए लेकिन 5 साल पहले एमएसपी जितना बढ़ा था उतना भी नही बढ़ाया गया यह सपष्ट करता है की यह सरकार किसान विरोधी है। (Conversion)

Related Articles

Back to top button