CM Baghel statement: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र पर बोला हमला, कहा- BJP को असहमति बर्दाश्त नहीं

Whatsaap Strip

CM Baghel statement: महाराष्ट्र में सियासी संकट जारी है। इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महाराष्ट्र के सियासी संकट को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।  उन्होंने कहा कि- गैर BJP शासित राज्यों में केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। विपक्ष के नेताओं को परेशान किया जा रहा है और उन पर बिना मतलब के मामले दर्ज किए जा रहे हैं। CM भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र की सरकार को 8 साल हो गए हैं, लेकिन किसी भी BJP नेता के खिलाफ कोई मामला दर्ज हुआ हो तो बताएं, जितने भी मामले दर्ज हो रहे हैं वह सब विपक्ष के नेताओं के खिलाफ बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-  Saliatoli News: जब मुख्यमंत्री को बच्चों ने प्यार से बुलाया दादू, कहा- भूपेश दादू रोड बनवा दो…

छत्तीसगढ़ के जशपुर दौरे के दौरान कुंकरी में CM भूपेश बघेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि BJP असहमति को बर्दाश्त नहीं कर सकती। दूसरे राजनीतिक दल की सरकारों को वे किसी भी प्रकार से गिराना चाहती है और गैर BJP शासित राज्यों में केंद्रीय एजेंसियों का भरपूर दुरुपयोग कर रही है। वे विरोधियों को कुचलकर खत्म कर देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि BJP को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। महाराष्ट्र की जनता सब देख समझ रही है। (CM Baghel statement)

इधर, महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट नहीं थम रहा है। इस बीच गुवाहाटी में एकनाथ शिंदे गुट ने बैठक बुलाई, जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा की जा रही है। वहीं महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर के फैसले के खिलाफ एकनाथ शिंदे गुट अदालत का दरवाजा खटखटाने की तैयारी में है। बागी विधायकों को डिप्टी स्पीकर की ओर से नोटिस जारी किए गए थे। वहीं महाराष्ट्र के भंडारा विधायक नरेंद्र भोंडेकर का जन्मदिन गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल में शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे और अन्य विधायकों की मौजूदगी में मनाया गया। (CM Baghel statement)

इधर, दिल्ली पहुंचे NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि- हमारी पार्टी का पूरा समर्थन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ है। एकनाथ शिंदे और उनके साथ गुवाहाटी गए अन्य विधायकों ने एक नया गठबंधन बनाने की बात कही है, लेकिन NCP और कांग्रेस की नीति हमारे द्वारा बनाई गई गठबंधन सरकार का समर्थन करने के लिए स्पष्ट है। महाराष्ट्र में MVA सरकार है और हम इसका समर्थन जारी रखेंगे। (CM Baghel statement)

Related Articles