CM भूपेश बघेल का शायराना पलटवार, पढ़ें पूरी खबर

CM Bhupesh Poetic Tweet: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के ट्वीट पर शायराना पलटवार किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में मिर्जा गालिब का एक शेर लिखा है, जो है- ‘या-रब वो न समझे हैं न समझेंगे मिरी बात…. दे और दिल उन को जो न दे मुझ को ज़बां और’। मुख्यमंत्री ने रमन सिंह को संबोधित करते हुए लिखा है कि डॉक्टर साहब की बात पर मिर्ज़ा ग़ालिब याद आ गए।

यह भी पढ़ें:- पशुओं में होने वाली क्रूरता को रोकने लोगों को करें जागरूक, कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बागेश्वर धाम से समर्पित एक ट्वीट कर कहा था कि मुख्यमंत्री को सिर्फ सनातन सिद्धियों के चमत्कार में जटिलता दिखती है। इधर, भोपाल में बीजेपी कार्यालय पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री विवाद को लेकर कहा कि वो एक धार्मिक व्यक्ति हैं। उनको हनुमान जी और बालाजी पर विश्वास है। वो उनकी ताकत से लोगों की समस्या का समाधान करते हैं तो लोगों को क्यों तकलीफ होनी चाहिए। (CM Bhupesh Poetic Tweet)

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अगर हम ये कहें कि अध्यात्म ही सबसे बड़ी ताकत है। सौ करोड़ से ज्यादा ऐसी आबादी है, जो अध्यात्म के कारण समृद्धि प्राप्त करती है। वेद और शास्त्रों की मान्यताओं के कारण ये सब चल रहा है। कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है तो उसका कोई क्या कर सकता है। उन्होंने कौन सा चमत्कार दिखाया है। पर्चा बनाना कोई चमत्कार थोड़े हैं, जो प्रभु कहते हैं वही वो करते हैं। वहीं इस पर PCC संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने तंज कसा है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिली धमकी पर उन्होंने कहा कि BJP और धीरेंद्र शास्त्री जो कर रहे हैं, उस पर भरोसा नहीं है। धीरेंद्र शास्त्री तो सर्वज्ञ हैं। कैसे माने कि उनको जानकारी नहीं थी। धमकी मिलने वाली है यह तो उनको पहले से पता होगा। (CM Bhupesh Poetic Tweet)

Related Articles

Back to top button