Train Accident : ट्रक से टकराई ट्रेन, इंजन में लगी आग, कई जख्मी

Train Accident : पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर सामने आ रही है. सोमवार सुबह मुर्शिदाबाद जिले में फरक्का के पास बल्लारपुर स्टेशन के पास 13145 अप राधिकापुर एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने और इंजन के पटरी से उतरने के बाद उत्तर और दक्षिण बंगाल के बीच ट्रेन सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हुई हैं।

यह भी पढ़े :- संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, स्पीकर ओम बिड़ला ने दी विपक्षी सांसदों को चेतावनी

यहां आधी रात को मानवरहित क्रॉसिंग के माध्यम से पटरियों पर आए रेत से भरे ट्रक के पिछले हिस्से से ट्रेन की टक्कर के कारण लगभग 15 यात्री घायल हो गए, जिससे लंबी दूरी की ट्रेन के एक डिब्बे में आग लग गई और मालवाहक वाहन जल गया। क्षत-विक्षत होना. जबकि दो घायल व्यक्तियों की हालत गंभीर बताई गई है और उन्हें स्थानीय उपखंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है, 12 लोगों का कथित तौर पर इलाज किया गया और उन्हें छुट्टी दे दी गई।

पूर्वी रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया, ‘हमें सुबह के 1:15 मिनट में घटना की जानकारी मिली. ट्रक से टकराने के बाद राधिकापुर एक्सप्रेस पटरी से उतर गई. (Train Accident)

सप्ताह के पहले कार्य दिवस पर इंटरसिटी पैसेंजर ट्रेनों सहित कई लंबी दूरी की ट्रेनों को रद्द कर दिया गया या यात्रियों को असुविधा हुई। हालांकि रेलवे अधिकारियों ने डाउन ट्रैक को साफ करने के लिए 60 सदस्यीय टीम तैनात की है, लेकिन अप लाइन के माध्यम से ट्रेन की आवाजाही को सामान्य करने में कई घंटे और लग सकते हैं, ऐसा पता चला है। बताया जाता है कि राधिकापुर एक्सप्रेस में फंसे यात्रियों को ले जाने के लिए मालदा से एक राहत ट्रेन भी तैनात की गई है। (Train Accident)

Related Articles

Back to top button