संगठन मजबूत होगा, तभी सरकार स्टैबल रहेगी: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

CM Sai on Meeting: रायपुर में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई, जिसे लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि बैठक में नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा हुई। साथ ही विधानसभा और लोकसभा की तरह जीत का लक्ष्य रखा गया। वहीं राजनीतिक प्रस्ताव भी पास किया गया, जिसमें मोदी सरकार को उनके कामों के लिए धन्यवाद दिया गया। वहीं कांग्रेस की निंदा की गई। इससे पहले CM साय ने बैठक को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने कहा कि संगठन रहेगी, तभी सरकार रहेगी। संगठन मजबूत होगा, तभी सरकार स्टैबल रहेगी। भाजपा संगठन आधारित पार्टी है।

यह भी पढ़ें:- रूस और ऑस्ट्रिया के दौरे के बाद भारत लौटे PM मोदी, वियना में कहा- हिंदुस्तान ने ‘युद्ध’ नहीं ‘बुद्ध’ दिए

उन्होंने कहा कि आने वाले पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव को मजबूती से लड़ना है। मुख्यमंत्री साय ने कहा कि विधानसभा चुनाव से 6 महीने पहले तक कांग्रेस के लोग भाजपा को गिनते नहीं थे। हमारे भी बहुत नेताओं को भरोसा नहीं था कि हम सरकार बना पाएंगे, लेकिन जैसे-जैसे प्रभारी और दूसरे नेताओं का आना शुरू हुआ। इसके बाद विश्वास जगना शुरू हो गया। अजय जामवाल, शिवप्रकाश, ओम माथुर, नितिन नबीन जैसे नेता आए और जीत का विश्वास दिलाया, जिससे कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ने लगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारा दिया कि अब नहीं सहिबो, बदल के रहिबो, जिसने पूरा वातावरण भाजपा के पक्ष में कर दिया और सरकार बन गई। (CM Sai on Meeting)

CM विष्णुदेव साय ने कहा कि एक-एक कार्यकर्ताओं ने मेहनत किया, तभी विधानसभा चुनाव में जीत हुई और लोकसभा में 10 सीटें आई। सरकार आने के बाद हमने वादा पूरा किया। चाहे आवास देने की बात हो, बकाया बोनस की बात हो या मोदी की गारंटी के अन्य वादे, उसे हमने पूरा किया। मोदी की गारंटी का और काम पूरा करना है। भूमिहीन के लिए योजना शुरू करने का काम, 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने का काम आने वाले वक्त में करेंगे। करप्शन के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति पर हमारी सरकार काम कर रही है। शराब में FL10 को हटाकर भ्रष्टाचार रोकने का काम किया है। आने वाले वक्त में करप्शन को पूरी तरह खत्म करेंगे। (CM Sai on Meeting)

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि जिन्होंने यहां पिछली सरकार में घोटाला किया उन्हें सजा मिलने का काम भी हो रहा है, जैसे-जैसे जांच हो रही है करप्शन के मामले में लोग जेल जा रहे हैं। आगे जनता और कार्यकर्ताओं के विश्वास पर उतरने का हम काम करेंगे। इतिहास में नक्सलवाद के खिलाफ इतनी तेज लड़ाई कभी नहीं हुई। छत्तीसगढ़ में जवानों ने 142 नक्सलियों को ढेर करने का काम किया है। पिछले 6 महीने में 1 हजार से ज्यादा नक्सलियों को या तो गिरफ्तार किया गया है या उन्होंने सरेंडर किया है। हालांकि कांग्रेस सरकार पर लगातार फर्जी मुठभेड़ का आरोप लगाती आ रही है। (CM Sai on Meeting)

Back to top button