कांग्रेस ने चुनाव पर्यवेक्षकों की जिम्मेदारियों में किया परिवर्तन, इन्हें मिली छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी

Congress Election Observers: राष्ट्रीय कांग्रेस समिति ने आगामी विधानसभा चुनाव-2023 के लिए चुनाव पर्यवेक्षकों की जिम्मेदारियों में परिवर्तन किया है। सिरिवेल्ला प्रसाद को छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी मिली है। जिम्मेदारियों में परिवर्तन के प्रस्ताव को तत्काल प्रभाव से मंजूरी दे दी है। इसे लेकर आदेश भी जारी कर दिया गया है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसे लेकर कांग्रेस लगातार अपने संगठन और पदाधिकारियों में बदलाव कर रही है।

यह भी पढ़ें:- जूनियर डॉक्टर्स ने की CM भूपेश बघेल से मुलाकात, स्टाइपेंड बढ़ाने पर जताया आभार

इधर, छत्तीसगढ़ PCC चीफ ने कहा कि अमृत भारत योजना के तहत देश भर के 508 रेलवे स्टेशनों के तथाकथित कायाकल्प करने की मोदी सरकार का दावा देश की जनता के साथ छलावा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा कि मोदी सरकार यात्री रेल और रेल सुविधाओं को बंद करने का षड़यंत्र कर रही है देश भर में यात्री गाड़ियां बंद की जा रही है, यात्री गाड़िया अचानक रद्द कर दी जाती है, यात्री गाड़ियां घंटों नहीं दो-दो दिन लेट चल रही है ऐसे में रेलवे स्टेशनों को सुंदर और चमकीले बनाने से क्या होग? जब रेलवे से आम आदमी को मिलने वाली सुविधा ही समाप्त कर दी जायेगी तो लोगों को अपने शहरों के रेलवे स्टेशनों की सुंदरता से क्या फायदा होगा? (Congress Election Observers)

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि रेलवे को लेकर मोदी सरकार की कार्य प्रणाली से ऐसा प्रतीत हो रहा मोदी सरकार देश की सबसे विश्वसनीय यात्री सुविधा परिवहन के निजीकरण का षडयंत्र रच रही है। मोदी सरकार ने देश की सबसे विश्वसनीय नागरिक परिवहन सुविधा मानी जानी वाली रेल सुविधा को मजाक बनाकर रख दिया है। पहले से आने जाने की तैयारी का ट्रेन की टिकट आरक्षित कराए जनता के साथ धोखा मोदी सरकार कर रही है। बीते 8 माह से अधिक हो चुका है जब ट्रेनों को अचानक स्थगित कर दिया जा रहा है। (Congress Election Observers)

Related Articles

Back to top button