Trending

Crime in Bilaspur: पेड़ से उल्टा लटकाकर की युवक की पिटाई, नाबालिग सहित पांच आरोपी पकड़े गए

Crime in Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक युवक को पेड़ पर उल्टा लटका कर पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले (Crime in Bilaspur) में एक नाबालिग समेत पांच लोगों को पकड़ा है। बिलासपुर जिले पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यहां बताया कि जिले के सीपत थाना क्षेत्र के उच्चभट्टी गांव में एक युवक को पेड़ पर उल्टा लटका कर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने 15 वर्षीय नाबालिग समेत पांच लोगों को पकड़ा है।

पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया, ‘ वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मनीष खरे, शिवराज खरे और जानू भार्गव को शुक्रवार देर शाम तथा तथा भीम केसरवानी और 15 वर्षीय एक लड़के को आज सुबह पकड़ा।’ उन्होंने बताया कि इस घटना में पीड़ित युवक महावीर सूर्यवंशी जिले के रतनपुर क्षेत्र का निवासी है। वह सीपत क्षेत्र के उच्चभट्टी गांव में रहकर मजदूरी और चौकीदार का काम करता है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि 24-25 अप्रैल की दरमियानी रात मनीष ने कथित तौर पर महावीर को अपने घर में घुसने की कोशिश करते देखा था। उन्होंने बताया कि महावीर इस दौरान वहां से भागने में सफल रहा, लेकिन अगले दिन सोमवार को मनीष ने उसे पकड़ लिया और चोरी की कोशिश करने का आरोप लगाकर उसे पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तब मनीष ने महावीर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया, इसलिए पुलिस ने महावीर को चेतावनी देकर छोड़ दिया। उन्होंने बताया कि बाद में मनीष ने महावीर पर आरोप लगाया कि बुधवार की रात महावीर फिर उसके घर पहुंचा और बाहर खड़ी उसकी मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर फरार हो गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया, ‘बृहस्पतिवार को मनीष और अन्य चार आरोपियों ने महावीर को पकड़ा और गांव में ईंट भट्टे के पास कथित तौर पर उसे एक पेड़ से उल्टा लटका दिया और बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी।’वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक पेड़ पर उल्टा लटका हुआ है और कुछ लोग उसे डंडे से पीट रहे हैं। उल्टा लटका हुआ युवक पीटने वालों से रहम करने के लिए गिड़गिड़ा रहा है।

उन्होंने बताया कि घटना के दौरान कुछ स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की और उनमें से एक ने अपने मोबाइल फोन पर इसे रिकॉर्ड कर लिया। बाद में उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब पुलिस ने तत्काल पांच आरोपियों को पकड़ लिया।उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि घटना के बाद महावीर गांव छोड़कर चला गया है। उससे बयान लेने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें- Murder in Raipur : पत्नी की हत्या के आरोप में पति को आजीवन कारावास

Related Articles

Back to top button