सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘डंकी’, कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी शाहरुख खान की ये फिल्म!

Dunki Release Review : शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ आज रिलीज हो गई है। फैंस को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। ये इस साल शाहरुख खान की तीसरी बड़ी फिल्म होने वाली है। फैंस को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। मेकर्स ने पहले ही फिल्म को लेकर काफी सस्पेंस क्रिएट किया था। अब फिल्म के रिलीज होते ही फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है। मुंबई के सिनेमाघर में इस फिल्म को बाकी शहरों की रिलीज टाइम से काफी पहले ही रिलीज किया गया है। फिल्म सुबह 5.55 बजे ही सिनेमाघर में लग गई है।

दूर-दूर से आए लोग

‘डंकी’ का पहला शो सुबह 5.55 बजे का रखा गया। इससे पहले ही शाहरुख खान के फैंस बड़ी संख्या में बांद्रा के गेटी गेलेक्सी के बाहर इक्कठा हुए। लोग ढ़ोल-नगाड़ों पर नाचते नजर आए और खूब आतिशबाजी भी की गई। फर्स्ट डे फर्स्ट के टिकट को पासपोर्ट की तरह डिजाइन किया गया है। सुबह-सुबह का ये पहला शो देखने गुजरात, राजस्थान और दिल्ली से कई फैंस आए हैं। शाहरुख खान का 50 फीट से ज्यादा का कट आउट भी लगाया गया है। शाहरुख खान के फैंस शाहरुख के अलग-अलग किरदारों के गेटअप में तैयार होकर देखने पहुंचे।

हाउसफुल रहा पहला शो

‘डंकी’ (Dunki Release Review ) का पहला शो हाउसफुल रहा। ये शाहरुख खान की पहली ऐसी फिल्म है जिसका शो इतनी सुबह रखा गया था। थिएटर के अंदर भी फैंस ढ़ोल-नगाड़ों पर थिरकते नजर आए। लोगों में अलग ही उत्साह देखने को मिला। फैंस थिएटर के अंदर शोर करते और पार्टी पॉपर फोड़ते भी दिखे।

यह भी पढ़ें:- राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों का हुआ ऐलान, शामी समेत 26 प्लेयर्स को मिलेगा अर्जुन अवॉर्ड

आखिर शाहरुख खान की फिल्म (Dunki Release Review ) का शो इतनी सुबह क्यों रखा गया? क्या इसके पीछे कोई खास वजह थी? ये सवाल हर किसी के दिमाग में है। दरअसल ऐसा फैंस की स्पेशल डिमांड पर किया गया है। शाहरुख खान की अधिकतर गाड़ियों का नंबर 555 है, ऐसे में फैंस चाहते थे कि पहला शो इस खास वक्त पर रखा जाए। इसलिए ही फिल्म के मेकर राज कुमार हिरानी ने फैंस की डिमांड पूरी की और सुबह 5.55बजे का शो रखा। फिल्म ‘डंकी’ के हिट होते ही शाहरुख खान इस साल हैट्रिक लगा देंगे। ऐसे में ये शाहरुख खान का सबसे अच्छा साल साबित होगा। इससे पहले वो ‘पठान’ और ‘जवान’ के जरिए सॉलिड कमाई कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button