Durg Police ने जुआरियों पर कसा शिकंजा; महंगी कार, मोबाइल और 76500 रुपए जब्त

IPL शुरू होते ही सट्टा कारोबारी एक्टिव हो जाते हैं। इस दौरान पुलिस भी बारीकी से संदिग्ध एक्टिविटी पर नजर बनाए हुए हैं। हाल ही में दुर्ग जिले के नंदनी में पुलिस (Durg Police) ने एक बाड़ी के पीछे 13 लोगों को जुआ खेलते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जुआरियों के पास से महंगी कार, बाइक व मोबाइल सहित 76500 रुपए जब्त किया गया है।

पुलिस ने बताया कि रविवार को सूचना मिली थी कि ग्राम-अहिवारा रायपुर रोड में घर के पीछे बाड़ी में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। वहां दुर्ग, भिलाई व आसपास के लोग महंगी गाड़ियों से पहुंचे थे। पुलिस ने उस जगह पर घेराबंदी करके जुआरियों को ताश पत्ती पर दांव लगाते हुए गिरफ्तार किया।

पुलिस ने सुपेला के रहने वाले रवि साव, विश्वजीत साहू, शिवशंकर सिंह, गणेश प्रसाद, टिकेश यादव, आशीष कुमार, कमल देवांगन, अख्तर अली और अहिवारा के अशोक साहू, संदीप शर्मा, प्रदीप, दुखु राम, नितेश को जुआ खेलते पकड़ा है।

पुलिस ने कुल 13 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक कार, 2 मोटर साइकिल, एक स्कूटी और 12 नग मोबाइल फोन सहित 76 हजार 500 रुपए व ताशपत्ती जब्त किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 13 जुआ एक्ट तहत मामला दर्ज किया है।

इसे भी पढ़ें- Petrol-Diesel Price Hike: दो हफ्तों में 12वीं बढ़ोतरी, आज भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, पढ़ें यह खबर

Related Articles

Back to top button