General Election: सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता…, पार्टी प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने दिया इस्तीफा

General Election: कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से पहले तगड़ा झटका लगा है. दरअसल, पार्टी के तेज तर्तार प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. अपने इस्तीफे की जानकारी उन्होंने शोसल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट लिख कर दी.

इस दौरान उन्होंने अपने एक्ट हैंडल पर लिखा..कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है, उसमें वह ख़ुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:- 6 अप्रैल को कवर्धा आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री शाह, 8 अप्रैल को बस्तर में सभा करेंगे PM मोदी

उन्होंने आगे कहा कि ना तो वह सनातन विरोधी नारे लगा सकते हैं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकते हैं. इसलिए वह कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहे हैं. (General Election)

इससे पहले बुधवार को ओलंपिक में मेडल जीतनेवाले बॉक्सर विजेंदर कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। विजेंदर सिंह ने 2019 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर दक्षिण दिल्ली से लड़ा था लेकिन हार गए थे।

पिछले कुछ दिनों से उनका नाम मथुरा सीट के लिए पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर चल रहा था। मुथरा सीट पर बीजेपी ने एक बार फिर हेमामालिनी को उम्मीदवार बनाया है। कांग्रेस पार्टी हेमा मालिनी को टक्कर देने के लिए विजेंदर सिंह के नाम पर विचार कर रही थी। (General Election)

Related Articles

Back to top button