भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने फिर मारी पलटी, कहा- चुनाव लड़ूंगा, मां से किया वादा पूरा करूंगा

TMC ने आसनसोल की सीट फिर शत्रुघ्न सिन्हा को रिपीट किया है

Lok Sabha Elections 2024 : भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है। बुधवार (13 मार्च) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स हैंडल से ट्वीट करते हुए खुद पवन सिंह ने इसका ऐलान किया है। पवन सिंह ने लिखा, “मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी।”

बता दें कि BJP ने 2 मार्च को पवन सिंह को टिकट देने का ऐलान किया था। उन्हें पार्टी ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था। हालांकि सोशल मीडिया पर उनके विरोध में उठी आवाज के बाद उन्होंने अपनी उम्मीदवारी वापस लेने का ऐलान किया। इसके साथ ही उन्होंने BJP के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

यह भी पढ़े :- कांग्रेस की ‘नारी न्याय गारंटी’: महिलाओं से किए 5 बड़े वादे, गरीब परिवार की हर महिला को मिलेगा 1 लाख रुपए…

इस दौरान उन्होंने यह नहीं खुलासा किया कि वो क्यों उम्मीदवारी वापस ली। पवन सिंह ने 3 मार्च को कहा था, ”भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा… (Lok Sabha Elections 2024)

बता दें कि जैसे ही BJP ने पवन सिंह के नाम का ऐलान किया था तो TMC के कई नेताओं ने घेरना शुरू कर दिया था। पवन सिंह के एक गाने को लेकर उन्हें टारगेट किया जाने लगा था। माना जा रहा था कि टारगेट किए जाने के बाद पवन सिंह ने 24 घंटे के अंदर यह बात कह दी कि वह आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे। (Lok Sabha Elections 2024)

Related Articles

Back to top button