Trending

Fraud Cases in Raipur : ऑयल बेचने के नाम पर लाखों की ठगी, पुलिस ने शुरू की जांच

Fraud Cases in Raipur : राजधानी में आए दिन ठग अलग-अलग तरीके से लोगों को अपने झांसे में लेकर ठगी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ठगी का एक अनोखा मामला खमारडीह थाने में (fraud cases in raipur) देखने में आया. जिसमें ठगों ने अच्छी क्वॉलिटी का ऑयल देने का झांसा देकर पीड़ित से 14 लाख 50 ठग लिए. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने ठग यज्ञ नारायण शर्मा के खिलाफ धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

खमारडीह पुलिस ने बताया कि कचना के रहने वाले पीड़ित रथराम देवांगन ने ऑयल और लुब्रिकेट खरीदी-बिक्री का काम करता है. पीड़ित और ठग लगभग 3 साल पहले एक ही कंपनी में ऑयल बेचने का काम करते थे. साल भर पहले ठग ने पीड़ित से संपर्क कर बताया कि उसने खुद का फर्म बनाकर रजिस्ट्रेशन करवा लिया है और जी ट्रैक कंपनी का लुब्रिकेट ऑइल सप्लाई करता है.

ये भी पढ़ें- Kalicharan Maharaj Custody : 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई कालीचरण महाराज की हिरासत

ठग के झांसे में आकर पीड़ित ने 15 अगस्त 2021 से 19 फरवरी 2022 के बीच अलग-अलग किस्तों में 14 लाख 50 हजार रुपए ठग के खाते में जमा कर दिए. लेकिन आरोपी ने अच्छी क्वॉलिटी का ऑयल देने के बजाय पीड़ित को निम्न क्वालिटी का ऑइल सप्लाई कर दिया. पीड़ित को ठगी का अहसास होने पर उसने ठग को निम्न क्वॉलिटी का ऑइल वापस करने और रुपये लौटाने को कहा लेकिन ठग ने रुपये देने से इनकार कर दिया. जिसके बाद मामले की शिकायत खमारडीह थाने में दर्ज कराई गई. पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल ठग पुलिस गिरफ्त से बाहर है. जिसकी तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button