पाकिस्तान से भारत वापस आई अंजू, गांव में एंट्री पर लगी रोक

Anju Return India : राजस्थान के अलवर से भागकर पाकिस्तान पहुंची अंजू 6 महीने बाद आखिरकार भारत लौट आई है. पाकिस्तान में प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह के बाद फातिमा बनी अंजू बुधवार शाम वाघा बार्डर के रास्ते भारत पहुंची है. अंजू के भारत पहुंचने पर न तो उसके घर में खुशी का माहौल है और न ही कोई मीडिया से बात करने को तैयार है. अंजू को लेकर गांव के लोगों में इस कदर गुस्सा है कि उन्होंने अंजू को गांव में घुसने पर पूरी तरह से बैन लगा दिया है.

यह भी पढ़े :- तेलंगाना की 119 सीटों पर वोटिंग जारी, 3.26 करोड़ मतदाता तय करेंगे 2290 प्रत्याशियों की किस्मत

बताया जा रहा है कि फेसबुक दोस्त नसरुल्लाह के लिए अंजू से फातिमा बनी थी। भारत में एंट्री करते ही अंजू से सुरक्षा एजेंसियों ने पूछताछ की। (Anju Return India )

कैमरे के सामने आते ही अंजू ने कहा कि मैं खुश हूं…मेरे पास कोई और टिप्पणी नहीं है। मीडिया ने अंजू की पहली क्लीप भी जारी की। जिसमें अंजू सलवार सूट पहने हुए है और अपने स्कार्फ से फेस को कवर किया हुआ है।

आपको बता दें कि 34 साल की अंजू अपने पति अरविंद और दो बच्चों 15 साल की बेटी और 6 साल के बेटा के साथ राजस्थान के अलवर जिले में भिवाड़ी में रही थी। अंजू पति के साथ एक प्राइवेट फैक्ट्री में कार्यरत थी। इसी बीच अंजू की फेसबुक पर मुलाकात पाकिस्तान के नसरुल्लाह से हो गई। दोनों के बीच दोस्ती प्यार में बदल गई। (Anju Return India )

Related Articles

Back to top button