पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में 5 लोगों की मौत, कटरा बिल्हौर में 2 की गई जान

Hardoi Road Accident: उत्तरप्रदेश के हरदोई में बड़ा हादसा हुआ है, जहां एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को काट कर अंदर फंसे शवों को बाहर निकाला। हादसा बिल्हौर कटरा हाईवे पर सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र में खम्हरिया के पास हुआ। बताया जा रहा है कि खम्हरिया गांव के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखचे उड़ गए।

यह भी पढ़ें:- मराठा आरक्षण को लेकर आंदोलन और ज्यादा हिंसक, बस डिपो में तोड़फोड़ के बाद आगजनी

सवायजपुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि हादसे में बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि गाड़ी को काटकर सभी शवों को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। कार रूपापुर की ओर से सवायजपुर की तरफ जा रही थी। तभी हादसा हुआ है। सभी लोग बाराघाट घोटिया थाना पचदेवरा के रहने वाले थे। हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योग आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है। योगी ने हादसे में घायल लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है। (Hardoi Road Accident)

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि कार सवार बाराघाट घोटिया थाना पचदेवरा के रहने वाले थे। सभी कार में सवार होकर घर से थाना सांडी के नया गांव में दावत में शामिल होने जा रहे थे। कार खमरिया पुल के पास कर नियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें मुकेश उसका 4 साल क बेटा बल्लू, राजाराम, होशियार और मनोज की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। वहीं हरदोई के कटरा बिल्हौर राजमार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर्स ने हरदोई के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। (Hardoi Road Accident)

Related Articles

Back to top button