Honda Diwali Offer : बिना डाउन पेमेंट और No Cost EMI पर घर लाएं अपनी मनपसंद गाड़ी, ऑफर 31 अक्टूबर तक

Honda Diwali Offer : भारत की दूसरी सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया है। जो इस साल दिवाली के मौके पर ग्राहकों को बम्पर ऑफर (Honda Diwali Offer) दे रही है। इस ऑफर में ग्राहक Zero Down Payment और No Cost EMI पर स्कूटर और मोटरसाइकिल खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि ग्राहक बिना कोई पेमेंट किए ही बाइक या स्कूटर घर ले जा सकते हैं।

Honda Diwali Offer : 31 अक्टूबर 2022 तक चलेगा ऑफर

होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया (HMSI) का ऑफर (Honda Diwali Offer) 31 अक्टूबर 2022 तक मान्य रहने वाला है। कंपनी ने ये ऑफर अपने सभी मॉडल्स के लिए पेश किया है। कंपनी के सबसे पॉपुलर मॉडल में होंडा एक्टिवा (स्कूटर) और होंडा शाइन (मोटरसाइकिल) हैं। इसके अलावा उसकी CD110 Dream Deluxe कार को भी लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़ें : Apple Company Fined : एप्पल कंपनी को बड़ा झटका, iPhone के साथ चार्जर न देने पर इस देश ने लगाया करोड़ों का फाइन

मोटरसाइकिल और स्कूटर्स पर कैशबैक का ऑफर

इसके अलावा, होंडा की मोटरसाइकिल और स्कूटर्स पर कैशबैक का ऑफर भी दिया जा रहा है। 50,000 रुपये तक के ट्रांजैक्शन पर 5000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर है। IDFC First Bank Credit Card से EMI कराने पर ग्राहक इसका लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक, फेडरल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों के लिए भी यह कैशबैक ऑफर है।

Honda Diwali Offer : इन बातों का रखें ध्यान

हालांकि, ऑफर में साफ कहा गया है कि Zero Down Payment और No Cost EMI ऑफर है। लेकिन गाड़ी खरीदने के वक्त यह फाइनेंस करने वाली कंपनी पर निर्भर करेगा कि किसे यह ऑफर मिल पाता है और किसे नहीं। फाइनेंस करने वाली कंपनी ही अपनी पॉलिसी के हिसाब से डाउनपेमेंट का अमाउंट तय करती है।

सितंबर में बेची 5.18 लाख गाड़ियां

होंडा टू-व्हीलर्स इंडियन मार्केट में लगातार तेजी से बढ़ रही है। सितंबर 2022 में भी कंपनी की टोटल सेल्स पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 7.6% बढ़ी। कंपनी ने कुल 5.18 लाख दोपहिया वाहन बेचे। जबकि सितंबर 2021 में ये संख्या 4.88 लाख थी।

Related Articles

Back to top button