PM मोदी पर विवादित टिप्पणी को लेकर लखमा की चुनाव आयोग में फिर शिकायत, FIR दर्ज करने की मांग

Complaint Against Lakhma: PM नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान को लेकर बीजेपी ने बस्तर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के खिलाफ रायपुर में निर्वाचन आयोग से शिकायत की है। लखमा ने चुनाव-प्रचार के दौरान एक सभा में हलबी भाषा में कहा था कि कवासी लखमा जीतोड़, नरेंद्र मोदी ढोलतोर। यानी कवासी लखमा जीतेगा और नरेंद्र मोदी मरेगा…खेल खत्म, राम-राम। इसी बयान को लेकर भाजपा महामंत्री संजय श्रीवास्तव, विधायक मोतीलाल साहू, भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी समेत अन्य नेता निर्वाचन कार्यालय से शिकायत करने पहुंचे, जिन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के लिए बस्तर लोकसभा प्रत्याशी कवासी लखमा ने विवादित बयान दिया है। यह भड़काऊ और आचार संहिता का उल्लंघन हैI उनके खिलाफ बार-बार शिकायत के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हो पाई हैI

यह भी पढ़ें:- Chaitra Navratri 2024 : चैत्र नवरात्रि का तीसरा दिन, रवि योग में होगी मां चंद्रघंटा की पूजा, नोट कर लें पूजन विधि, मंत्र, आरती

बीजेपी ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से शिकायत कर बस्तर लोकसभा प्रत्याशी कवासी लखमा, बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी और कांग्रेस के अन्य पदाधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है। साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा की उम्मीदवारी निरस्त की मांग की है। वहीं लखमा के चुनाव प्रचार में रोक लगाने की भी मांग की है। लखमा के खिलाफ शिकायत के बाद भाजपा महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कि लगातार हिंसा फैलाने वाला बयान देकर कांग्रेस अब अपने असली डीएनए पर आ गई है। लखमा ने कहा है कि हम जीतेंगे और मोदी मरेगा। ये दुर्भाग्यजनक बयान है। बयान को लेकर कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने लखमा को छत्तीसगढ़ का राहुल गांधी कहा था। (Complaint Against Lakhma)

वहीं रायपुर लोकसभा से BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मानसिक रूप से दिवालिया हो गई है। कांग्रेस फिर से धारा 370 लगाने की बात करती है। कांग्रेस जनता को भुलावे में डालने का काम कर रही है। क्या कांग्रेस देश का सारा बजट महिलाओं को एक लाख रुपए देने में ही लगाएगी। कवासी लखमा के बयान पर कहा कि कांग्रेस दिमागी दिवालियापन से गुजर रही है। कांग्रेस हाईकमान का अपने नेताओं पर नियंत्रण नहीं है।  कांग्रेस के नेता ही कांग्रेस को डुबाने में लगे हैं। आसमान की ओर मुंह करके थूकोगे तो खुद पर ही गिरेगा। यहीं हाल कांग्रेस में है। बता दें कि कांग्रेस नेता लगातार प्रधानमंत्री के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं बीजेपी इन बयानों को निंदनीय बता रही है। (Complaint Against Lakhma)

दोनों का दिमागी संतुलन खराब हो चुका: CM साय

इधर, मंडला लोकसभा क्षेत्र के बम्हनी गांव में CM विष्णुदेव साय ने PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर कवासी लखमा और चरणदास महंत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दोनों का दिमागी संतुलन खराब हो चुका है। हार के डर से उलजुलूल बयानबाजी कर रहे हैं। भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने भाजपा एकात्म परिसर कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस ली, जिसमें उन्होंने कांग्रेस शासन काल में हुए भ्रष्टाचार, घोटाले को लेकर जमकर निशाना साधा। साथ ही इन घोटालों में कई पूर्व आईएएस अधिकारियों समेत मुख्यमंत्री सचिवालय के अधिकारी के जेल के अंदर होने को लेकर कांग्रेस को घेरा। वहीं लखमा के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग करते हुए थाने में भी शिकायत की है। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष दीपेश अरोरा के साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता थाने पहुंचे, जिन्होंने कांग्रेस पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी कवासी लखमा के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की। (Complaint Against Lakhma)  

Related Articles

Back to top button