Murder in Bhilai : गदर-2 फिल्म देखकर हिन्दूस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर युवक की हत्या

Murder in Bhilai :  छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में एक युवक की हत्‍या की खबर आ रही है। यह युवक वहां पर गदर फिल्म देख रहा था। इस दौरान उसकी हत्या होने की बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। हत्या के दौरान उपस्थित युवक के दोस्त से पूछताछ की जा रही है। इधर, हत्या की घटना के बाद शनिवार को स्‍वजन व भारतीय जनता पार्टी के नेता राजू श्रीवास्तव खुर्सीपार थाने के सामने धरने पर बैठ गए हैं।

यह भी पढ़े:- राज्य सरकार की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं को बड़ी सौगात a

दरअसल, यह मामला भिलाई के खुर्सीपार थाना अंतर्गत आईटीआई मैदान का है। जानकारी के अनुसार खुर्सीपार थाना अंतर्गत आईटीआई मैदान में शुक्रवार शनिवार की रात 30 वर्षीय युवक की हत्या हो गई। मृतक का नाम वीरू बताया जा रहा है। वो अपने कुछ दोस्तों के साथ मोबाइल पर गदर फिल्म देख रहा था।

इसी दौरान युवकों ने उसकी बेदम पिटाई की। उसके एक दोस्त के गले पर चाकू टिकाकर उसे घुटने पर बैठाये रखा और उसके सामने वीरू को बहुत पीटा। सभी आरोपित खुर्सीपार के निवासी हैं और एक समुदाय विशेष के बताये जा रहे हैं। (Murder in Bhilai)

बताया जा रहा है कि फिल्म देखते समय वीरू उत्साहित होकर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहा था। ये सुनकर आरोपितों ने उसकी बेदम पिटाई कर दी। रात में ही उसे रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल रेफर किया गया था। जहां उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मृतक के परिवारजनों और जनप्रतिनिधियों के साथ खुर्सीपार थाना का घेराव कर दिया और जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। आरोपितों की पहचान के लिए पुलिस हत्या के दौरान उपस्थित युवक के दोस्त से पूछताछ कर रही है। (Murder in Bhilai)

Related Articles

Back to top button