OMG! बहू को हुआ सास से प्यार, पति से मांगा तलाक़, सास बोली- मुझे बचा लो, जानिए पूरा मामला

OMG : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक सास से एसएसपी से गुहार लगाई है कि उसे उसकी बहू से बचा लिया जाए. सास ने कहा कि उसकी बहू उसे चाहती है. वो भी इस कदर कि अब अपने पति से ही तलाक मांग रही है. इससे पूरा परिवार परेशान हो रखा है. सास की तहरीर पर एएसपी ने पुलिस को मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं. मामला स्याना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है.

यह भी पढ़े :- Mahtari Vandan Yojana : महतारी वंदना योजना की तीसरी किस्त आयेगी इस दिन, जानिये संपूर्ण जानकारी

सास ने बताया, ‘2 साल पहले हमने अपने इकलौते बेटे की शादी करवाई थी. बहू ने घर में आते ही यह कहना शुरू कर दिया कि वह मुझसे प्यार करती है. मेरी शादी सास के साथ होनी चाहिए थी.’ महिला का X पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है.

सास के मुताबिक, ‘बहू कहती है कि जब पहली बार उसने मुझे देखा, तभी से वो अपना दिल मुझे दे बैठी थी. उस दिन से ही उसने मेरे साथ रहने का फैसला कर लिया था. मेरे बेटे से शादी, तो सिर्फ एक बहाना था. असल में तो उसे मेरे साथ ही जिंदगी बितानी थी.’ सास ने कहा कि बहू मुझे मेरे पति के साथ भी नहीं रहने देना चाहती. वह कहती है कि तुम सिर्फ मेरी हो और तुम्हें मेरे साथ ही रहना होगा. अब पूरी जिंदगी मेरे साथ रहो. सास ने आरोप लगाया कि बहू ने मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. वह मुझे बार-बार धमकी देती है कि मैं तुम्हें बेहोशी की दवा देकर ऐसा कुछ कर दूंगी कि कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं बचोगी. (OMG)

एसएसपी के सास ने बताया, ‘मैंने बहू से कहा, हम सास-बहू हैं. मैं भी तुझे बहू मानकर प्रेम करती हूं, लेकिन बहू यह सब मानने को तैयार ही नहीं है. जब मैं उसे कहती हूं कि ये गलत है, तो वह ऐसी कई लड़कियों का उदाहरण देने लगती है, जो आपस में शादी करके साथ रह रही हैं. वह मुझे मोबाइल में ऐसी-ऐसी खबरें भी दिखाती रहती है.’ सास ने कहा कि बहू कहती है कि अगर तुम ऐसा नहीं करोगी, तो मैं आत्महत्या कर लूंगी. घर में झगड़ा करूंगी. हमारा पूरा घर इस लड़की से परेशान हो चुका है. हम इससे छुटकारा पाना चाहते हैं, लेकिन लड़की के घरवाले उल्टा हमसे ही 20 लाख रुपए मांग रहे हैं. (OMG)

Related Articles

Back to top button