राजधानी में फिर हुई चाकूबाजी, बीच सड़क युवक पर किया चाकू से हमला

Stabbing in the Capital : रायपुर राजधानी में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। यहां जय स्तंभ चौक स्थित मल्टी लेवल पार्किंग कॉम्प्लेक्स के पिछे बदमाश ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़े :- सैर पर निकले बीजेपी नेता की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, पढ़ें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार टिकरापारा के संतोषीनगर निवासी प्रशांत महानंद गुरुवार की रात अपने कुछ साथियों के साथ शास्त्री बाजार की ओर जाने वाली सड़क से गुजर रहा था, तभी आसपास के ही कुछ बदमाशों से उसकी बहस हो गई। बहस बढ़ने पर एक आरोपी ने अपनी कमर में फंसाकर रखा चाकू निकालकर प्रशांत की पीठ पर ताबड़तोड़ पांच वार (Stabbing in the Capital) कर दिया।

चाकू के वार  (Stabbing in the Capital) सहने के बाद घायल प्रशांत यह कहकर चीखने लगा कि मार दिया रे.. मेरा खून निकल रहा है और वह सड़क पर गिर पड़ा। इस बीच चाकू मारने वाला बदमाश वहां से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घायल प्रशांत को उठाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रशांत को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि चाकू मारने वाले शास्त्री बाजार, बांसटाल इलाके के पुराने बदमाश है। हमलावर की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button