Fire in BSNL Campus : BSNL के सर्किल स्टोर में लगी भीषण आग, करोड़ों की संपत्ति का हुआ नुकसान

Fire in BSNL Campus : रांची के बीएसएनएल दफ्तर में रविवार सुबह भीषण आग लग गई। आग बुझाने के लिए दकमल की कई गाड़ियों के साथ फायर बिग्रेड की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। रांची के बीआईटी ओपी इलाके स्थित बीएसएनएल के सर्किल ऑफिस के स्टोर परिसर में आग लगने से घंटों अफरातफरी का माहौल देखने को मिला। आग ने देखते ही देखते भयावह रूप ले लिया। आग की वजह से करोड़ों की संपत्ति का नुकसान होने का अनुमान है।

यह भी पढ़े :- Radhika Kheda Resigned : कांग्रेस को बड़ा झटका! राधिका खेड़ा ने दिया इस्तीफा, लगाया था अपमान का आरोप

बीएसएनएल के अधिकारियों ने बताया कि BSNL के इस ऑफिस में फाइबर ऑप्टिक, केबल, पाइप सहित अन्य समान रखे जाते थे. पूरे सर्किल के इक्यूपमेंट इस स्टोर में रहते थे. आग लगने से करोड़ों के समान जलकर खाक हो गए.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रांची स्थित बीएसएनएल के सर्किल ऑफिस (Fire in BSNL Campus) के स्टोर के बाहर अचानक आग की लपटे उठने लगी। तक कोई कुछ कर पाता या समझ पाता आग की लपटे स्टोर परिसर में फैल गई। वहीं स्टोर में रखे केबल, पाइप सहित अन्य समान में आग लगते ही आग ने भयावह रूप ले लिया। जिसके बाद आग पर काबू पाने को लेकर स्थानीय स्तर पर प्रयास शुरू हुआ, लेकिन आग काफी फैलने लगी मौके से फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।

लेकिन लंबे इंतजार के बाद महज एक ही गाड़ी पहुंची और उसके काफी देर बाद फायर ब्रिगेड की अन्य 04 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाने को लेकर सर्किल के स्टोर की बाउंड्री वॉल को भी जेसीबी की मदद से तोड़ा गया। (Fire in BSNL Campus)

Related Articles

Back to top button