सनातन धर्म वाले बयान पर कैसे बंट गया INDIA गठबंधन, शिवसेना ने कहा- सनातन धर्म था और रहेगा

Alliance of Opposition Parties INDIA : विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA में भी अब सनातन धर्म पर दिए उदयनिधि स्टालिन के बयान की निंदा हो रही है. शिवसेना (उद्धव गुट) के सांसद संजय राउत ने उदयनिधि को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें इस तरह के बयान से बचना चाहिए.

संजय राउत बोले कि सनातन धर्म का मुद्दा देश के 90 करोड़ हिंदुओं की आस्था का सवाल है और कोई भी आस्था को ठेस नहीं पहुंचा सकता. राउत बोले कि सनातन धर्म था और रहेगा, इसमें सभी की भावना और आस्था है.

राउत के मुताबिक हम किसी धर्म के दुश्मन नहीं है. उदयनिधि के बयान से शिवसेना के किनारा करने के बाद ही राजनीतिक गलियारों में कयासों का दौर शुरू हो गया है और माना जा रहा है कि विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA  (Alliance of Opposition Parties INDIA) में अंदरुनी कलह है.

यह भी पढ़े :- नहीं टलेंगे छत्तीसगढ़ समेत 5 राज्यों के चुनाव, जानें आयोग कब करेगा तारीखों का ऐलान

इससे पहले केंद्र ने उदयनिधि के बयानों की निंदा की थी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा था कि जब तक हम जिंदा हैं कोई भी हमारे धर्म और आस्था को चुनौती नहीं दे सकता.

विफलताओं को छिपाने का नाटक कर रही है DMK

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के महासचिव ईके पलानीस्वामी ने उदयनिधि के बयान को जान-बूझकर दिया गया बयान बताया और कहा-ऐसा उन्होंने सिर्फ लोगों का ध्यान भटकाने के लिए किया है. तमिलनाडु के सीएम एम.के. स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने तमिलनाडु प्रगतिशील लेखक और कलाकार संघ की बैठक को संबोधित करते हुए सनातन धर्म की तुलना कोरोना वायरस, मलेरिया और डेंगू से करते हुए कहा था, ‘ऐसी चीजों का विरोध नहीं किया जाना चाहिए बल्कि इनको खत्म कर देना चाहिए. (Alliance of Opposition Parties INDIA)

Related Articles

Back to top button