उदयनिधि के बयान पर पंडित प्रदीप मिश्रा नाराज, बोले – उदयनिधि भी कोरोना, डेंगू की औलाद

छिंदवाड़ा : कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) की इन दिनों छिंदवाड़ा में कथा चल रही है। उन्होंने उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर कही गई बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उदयनिधि स्टालिन ने पिछले दिनों सनातन धर्म को लेकर टिप्पणी की थी जिसके देश भर के नेताओं ने निंदा की थी। अब कथावाचक पंडित मिश्रा ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय दी है।

यह भी पढ़े :- सनातन धर्म वाले बयान पर कैसे बंट गया INDIA गठबंधन, शिवसेना ने कहा- सनातन धर्म था और रहेगा

उदयनिधि स्टालिन पर पंडित प्रदीप मिश्रा  (Pandit Pradeep Mishra) ने कहा है कि, जो व्यक्ति ऐसी बयानबाजी कर रहा है उससे पूछिए क्या उसके माता-पिता और पूर्वज सनातन नहीं थे? जो सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया से करता हो खुद डेंगू, मलेरिया की औलाद है। गुरुवार को पत्रकारों ने प्रदीप मिश्रा से उदयनिधि स्टालिन के बयान पर प्रश्न पूछा था उसी दौरान उन्होंने यह बात कही। कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) इन दिनों मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ  और उनके बेटे नकुलनाथ के आमंत्रण पर छिंदवाड़ा में कथा सुना रहें हैं।

पिछले दिनों तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि, सनातन धर्म डेंगू और मलेरिया की तरह है। जैसे हमने डेंगू, मलेरिया को ख़त्म किया है वैसे ही सनातन धर्म को भी खत्म कर देना चाहिए। उनके इसी बयान पर पिछले कई दिनों से देश में सियासत गरमाई हुई है।

Related Articles

Back to top button