भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे का दूसरा मुकाबला कल, दोनों टीमों का जोश हाई

IND vs NZ ODI: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में 21 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। गुरुवार शाम को भारत और न्यूजीलैंड की टीम फ्लाइट से रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंची। इस दौरान टीम इंडिया का भव्य स्वागत हुआ। इसके बाद भारतीय टीम सीधे होटल पहुंची।  हालांकि विराट कोहली बाद में पहुंचे। एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी थी।
बता दें कि 21 जनवरी यानी कल छत्तीसगढ़ के रायपुर में क्रिकेट का क्रेज दिखेगा। शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम अपने पहले इंटरनेशनल मैच के लिए तैयार है, जहां दुनिया की दो मजबूत टीमें भारत और न्यूजीलैंड आमने-सामने होंगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का आगाज हो चुका है। हैदराबाद में पहले मैच में शानदार जीत के बाद टीम इंडिया सीरीज जीतने के लिए रायपुर पहुंच चुकी है। (IND vs NZ ODI)
 
शनिवार को यानी कल रायपुर के शहीद वीर नारायण स्टेडियम में पहला इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा। मतलब छत्तीसगढ़ पहले इंटरनेशनल मैच का गवाह बनने के लिए पूरी तरह तैयार है। मैच से पहले टीम इंडिया के पास मैदान और पिच को परखने का अच्छा मौका होगा। बता दें कि हैदराबाद में हुए पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के सामने 350 रनों का लक्ष्य रखा था। वहीं न्यूजीलैंड ने भी पूरा जोर लगाया और 337 रन बनाए। मतलब पहला मैच हाई स्कोरिंग रहा। (IND vs NZ ODI)

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बल्लेबाज फॉर्म में है। तो माना जा सकता है कि रायपुर में भी हाई स्कोरिंग मैच होने के पूरे आसार हैं। भारत में क्रिकेट सिर्फ एक मैच नहीं बल्कि एक जंग की तरह होती है। वहीं 21 तारीख को 22 खिलाड़ी इस जंग को जितने उतरेंगे तो दोनों टीमों की प्रतिष्ठा दांव पर होगी। दोनों टीमें अपनी आन-बान-और शान की लड़ाई को जीतने के लिए पूरा जोर लगाएगी। छत्तीसगढ़ के क्रिकेट प्रेमी उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। (IND vs NZ ODI)

रायपुरियंस इस मैच को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इसके साथ ही पूरे छत्तीसगढ़ सहित देश-दुनिया के लोग रायपुर के  शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में ऐतिहासिक मैच को देखने आएंगे। गिल ने हैदराबाद में जिस तरह दोहरा शतक जड़ा है और विराट जिस फॉर्म में चल रहे हैं सभी को उम्मीद होगी कि रायपुर में भी शानदार मैच देखने को मिलेगा। अब इंतजार बस कल का। क्योंकि कल ही वो दिन है, जिसका सबको इंतजार है। (IND vs NZ ODI)

Related Articles

Back to top button