INDIA Vs NDA: पीएम मोदी ने राहुल गांधी से कहा- ‘मुकाबला 4 जून को हो जाएगा’

INDIA Vs NDA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के शक्ति वाले बयान पर बड़ा हमला बोला है। पीएम मोदी तेलंगाना के जगतियाल में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कल (17 मार्च) शिवाजी पार्क में INDI गठबंधन ने अपना घोषणापत्र शक्ति को खत्म करने के लिए जारी किया है। मैं इस चुनौती को स्वीकार करता हूं और मैं इस शक्ति स्वरूपा माताओं बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा, जीवन खपा दूंगा…क्या भारत की धरती पर कोई शक्ति के विनाश की बात कर सकता है क्या?

चार जून को चलेगा पता

पीएम मोदी ने कहा कि एक ओर शक्ति के विनाश की बात करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले लोग हैं। मुकाबला 4 जून को हो जाएगा कि कौन शक्ति का विनाश कर सकता है और कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है। पीएम मोदी ने कांग्रेस के साथ बीआरएस को निशाने पर लिया। पीएम मोदी ने कहा कि एक ओर वो कांग्रेस पार्टी है, जिसने तेलंगाना के सपनों को कुचला है। दूसरी ओर वो BRS है, जिसने यहां के लोगों की भावनाओं का इस्तेमाल किया, सत्ता पाई और बाद में जनता से ही विश्वासघात कर दिया। तेलंगाना निर्माण के पहले 10 वर्षों तक BRS ने तेलंगाना को जमकर लूटा और अब कांग्रेस ने तेलंगाना को अपना ATM राज्य बना लिया है। (INDIA Vs NDA)

मुंबई के शिवाजी पार्क में रैली के दौरान राहुल ने कहा था, ‘हिंदू धर्म में शक्ति शब्द होता है। हम एक शक्ति के खिलाफ लड़ रहे हैं। सवाल है कि वह शक्ति क्या है। राजा की आत्मा ईवीएम में है। सही है। राजा की आत्मा ईवीएम में है और देश के हर संस्था में है। ईडी में है, सीबीआई में है, आयकर विभाग में है। (INDIA Vs NDA)

Related Articles

Back to top button