Trending

Jatmai Waterfall: जतमई वाटरफॉल में डूबे लड़के का 16 घंटे बाद मिला शव, पिकनिक मनाने आए थे 4 दोस्त

Jatmai Waterfall: गरियाबंद जिले के जतमाई स्थित वाटरफॉल में नाबालिग लड़के की लाश बरामद हुई है। पिछले 16 घंटे से लापता था, जिसकी नगर सेना और पुलिस की रेस्क्यू टीम तलाश कर रही थी। लड़के का नाम तूफ़ान है, जो थाना छुरा के तालेश्वर गाँव का रहने वाला था, तूफ़ान अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया था। इस दौरान रविवार वाटरफॉल में नहाते हुए पत्थर में पैर फँस जाने से पानी में डूब वह गया था। (Jatmai Waterfall)

यह भी पढ़ें :- 31 July Last Date: इस महीने के आखिरी तक निपटा ले ये काम, नहीं तो हो सकती है परेशानी 

गरियाबंद जिले का प्रसिद्ध जतमाई धाम जहाँ राज्य भर से सैकड़ो श्रद्धालू दर्शन के लिए आते है उसके नीचे पानी से भरा रहता है, अभी इसस्थान पर कई फिट पानी भरा हुआ है, वही उस जगह बरसात की वजह से और ज्यादा पानी भर गया है। रविवार को 4 युवक पिकनिक मनाने के लिए जतमाइ वाटरफॉल पहुंचे थे। इस दौरान नहाते हुए कुंड के नीचे पत्थरों के बीच पैर फँस जाने से लड़का पानी में डूब गया था, जिसके बाद से नगर सेना की रेस्क्यू टीम लगातार उसकी खोज में लगी थी। सोमवार को सुबह बारिश रुकने और झरने में पानी कम होने के बाद खोजबीन के दौरान घटनास्थल में कुंड के बीच तूफ़ान की लाश पत्थरों के बीच देखी गई। जिसे रेस्क्यू टीम ने रस्सी के सहारे से बाहर निकाला गया। (Jatmai Waterfall)

नगर सेना प्रमुख दीपाँकुरनाथ ने बताया कि, पुलिस द्वारा लाश बरामद कर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम हेतु गरियाबंद भेजा जाएगा। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इससे पहले रविवार को युवक के डूबने की जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन को नगर सेना की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। हालांकि रविवार रात से लगातार बारिश होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में भी बाधा आ रही है, लेकिन फिर भी नगर सेना की रेस्क्यू टीम पूरी तरह से मुस्तैदी से लगी हुई थी और शव को 16 घंटे के भीतर निकाल पाए। (Jatmai Waterfall)

Related Articles

Back to top button