World Cup 2023: हार्दिक पांड्या की चोट पर आया बड़ा अपडेट, जानिए क्या इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे मैच?

World Cup 2023: भारत और इंग्लैंड के बीच 29 अक्टूबर को वर्ल्ड कप 2023 का अहम मैच खेला जाना है. वहीं इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

यह भी पढ़ें:- समलैंगिक विवाह पर CJI बोले- अपने फैसले पर अब भी कायम हूं, फैसला अंतरात्मा की आवाज

क्रिकेटनेक्स्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया कि ”हार्दिक के लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ अगला मैच मिस करने की संभावना है. इस स्तर पर यह एक एहतियात है और कुछ भी गंभीर नहीं है.”

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हार्दिक गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे और इस वजह से वे न्यूजीलैंड के खिलाफ भी मैच नहीं खेल पाए थे.(World Cup 2023)

हार्दिक पांड्या की चोट भारतीय टीम के लिए इस वजह से भी चिंता बढ़ाने वाली है, क्योंकि हार्दिक की मौजूदगी से टीम इंडिया में सही तरह से बैलेंस बनता है. इस बात को खुद टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह चुके है.

हार्दिक बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही तरह से भारतीय टीम के लिए छठे विकल्प के तौर पर टीम के लिए अहम भूमिका निभाते है. ऐसे में भारत के लिए जरूरी है कि वर्ल्ड कप मुकाबलों में हार्दिक टीम की प्लेइंग-11 का हिस्सा हो.(World Cup 2023)

Related Articles

Back to top button