Kanker Latest News: जब महिला ने CM से कहा साहब मेरी सागौन की लकड़ी दिला दो, पड़ोसी चोरी कर लिया है

Kanker Latest News: कांकेर विधानसभा के बादल गांव में भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने ऐसी बात कह दी कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ठहाके मार के हंसने लगे। किरणमयी रजक ने अपने निजी खेत में सागौन के पेड़ लगाए थे, जिसे उनके पड़ोसी ने बिना बताए काट लिया और लकड़ी को रख लिया। इस पर महिला ने कलेक्टर से शिकायत की। कलेक्टर के निर्देश पर वन विभाग ने काटी हुई लकड़ी को जब्त कर लिया।

यह भी पढ़ें:- CM Bhupesh Baghel: अरे! मेरा कॉलर पकड़ ली ये तो, मुख्यमंत्री का कॉलर किसने पकड़ लिया, पढ़ें पूरी खबर

महिला ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री से कहा कि वो उसकी सागौन की लकड़ी दिला दें, ताकि वो उससे आर्थिक लाभ ले सके। मुख्यमंत्री ने किरणमयी से कहा कि कलेक्टर को शिकायत की थी क्या ? किरणमयी रजक को लगा कि मुख्यमंत्री कलेक्टर को डांटेगे, इस पर उसने मुख्यमंत्री से कहा कि ‘साहब इसमें बेचारे कलेक्टर का कोई दोष नहीं है।’ ये सुनते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ठहाके लगाकर हंसने लगे। (Kanker Latest News)

CM  ने महिला को बताया समस्या का हल

मुख्यमंत्री के इस रूप को देखकर कार्यक्रम में मौजूद हर व्यक्ति हंसे बिना नहीं रह सका। बाद में मुख्यमंत्री ने महिला को नियम बताते हुए कहा कि जब्त लकड़ी को वन विभाग नीलाम करेगा और उसके पैसे तुम्हें मिल जाएंगे, जिससे तुम्हारी समस्या का निदान हो जाएगा। (Kanker Latest News)

दिव्यांग रमेश के कदमों को मिलेगा सहारा

भेंट मुलाक़ात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आमजन से सीधा संवाद कर लोगों की समस्या सुन रहे हैं और समस्याओं का त्वरित निदान भी कर रहे हैं। कोदागांव भेंट मुलाकात कार्यक्रम की समाप्ति पर लोगों से आवेदन लेने खुद जनता के बीच पहुंचे। इसी दौरान कोदागांव निवासी दिव्यांग रमेश साहू ने मुख्यमंत्री से अपनी व्यथा बताते हुए कहा कि वह दिव्यांगता की वजह से चलने में असमर्थ है, उसे एक ट्राइसायकिल की जरूरत है। मुख्यमंत्री ने रमेश की बात सुनकर उसे अविलम्ब ट्राइसायकिल उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

Related Articles

Back to top button