Trending

Maharashtra: सांगली में एक ही परिवार के 9 लोगों ने जहर पीकर कर ली खुदकुशी, पढ़ें पूरी ख़बर

Maharashtra (Sangli): महाराष्ट्र के सांगली में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। सांगली (Sangli) जिले में सोमवार को एक ही परिवार के 9 सदस्यों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसपी सांगली ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। सुसाइड करने वाला परिवार डॉ. माणिक यालप्पा वनमोर का बताया गया है। परिवार के सुसाइड करने की वजह अभी सामने नहीं आई है।

एक ही परिवार के 9 लोगों की घर में लाश मिली है, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस शुरुआती जांच में इसे सामूहिक आत्महत्या करार दे रही है। यह घटना राजधानी मुंबई से 350 किलोमीटर दूर सांगली जिले के म्हैसल की है। शुरुआती जांचपड़ताल में घटना के पीछे वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है। बताते हैं कि फाइनेंशियल क्राइसिस के चलते परिवार तनाव में था और इसी वजह से सभी ने एक साथ जहर पीकर जान दे दी।

यह भी पढ़ें : Lightning fell: आकाशीय बिजली गिरने से चरवाहे सहित 55 बकरे बकरियों की मौत, पढ़ें पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार रात जिले के म्हैसल में एक ही परिवार के नौ सदस्यों की जहर खाने से मौत हो गयी। माणिक वनमोर और पोपट वनमोर नाम के दो भाइयों ने अपने परिवार के साथ आत्महत्या कर ली। मरने वालों में मां, पत्नी और बच्चे शामिल हैं। सोमवार सुबह शव मिलने के बाद घटना का पता चला। माणिक वनमोर और तोता वनमोर दोनों अलग-अलग घरों में रहते थे। दोनों ने अपने परिवार के साथ एक ही समय में आत्महत्या कर ली। घटना को लेकर सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेदाम ने बताया कि एक जगह छह और दूसरी जगह तीन शव मिले हैं। वहीं पूरे परिवार की आत्महत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है।

जहर पीकर जान देने का है शक
एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। अधिकारी ने कहा मामले की जांच जारी है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल हमें शक है इन लोगों ने अपनी जान जहर पीकर दी है।

एक ही परिवार के इन 9 लोगों ने की खुदकुशी
आत्महत्या करने वाले लोगों के नाम पोपट यल्लाप्पा वनमोरे (उम्र- 52 साल), संगीता पोपट वनमोरे (उम्र – 48 साल), अर्चना पोपट वनमोरे (उम्र-30 साल), शुभम पोपट वनमोरे (उम्र – 28 साल), माणिक यल्लाप्पा वनमोरे (उम्र 49 साल), रेखा माणिक वनमोरे (उम्र – 45 साल), आदित्य माणिक वनमोरे (उम्र – 15 साल), अनिता माणिक वनमोरे (उम्र – 28 साल) और अक्काताई वनमोरे (उम्र- 72 साल) हैं।

Related Articles

Back to top button