इस साउथ सुपरस्टार के पिता का निधन, मां की डेढ़ महीने पहले हुई थी मौत

Mahesh Babu Father Death: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, मां की मौत के डेढ़ महीने बाद ही उनके पिता का भी निधन हो गया है। बता दें कि कृष्णा उम्र से संबंधित परेशानियों से जूझ रहे थे, जिसके बाद कल उन्हें हार्ट अटैक आया, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां आज सुबह करीब 4 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। महेश बाबू के पिता कृष्णा ने अपने करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। (Mahesh Babu Father Death)

यह भी पढ़ें:- ट्विटर और फेसबुक के बाद अमेजन ने शुरू की कर्मचारियों की छंटनी, हजारों की जाएगी नौकरी

बता दें कि साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू के लिए साल 2022 काफी बुरा साबित हुआ है। इस साल पहले उनके बड़े भाई रमेश बाबू इस दुनिया से चले गए और उसके बाद उनकी मां ने भी सबको अलविदा कह दिया। अब पिता की मौत से महेश बाबू टूट गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वो बेहोश हो गए थे। महेश बाबू की तरह उनके पिता भी साउथ का जाना माना चेहरा थे। 79 साल की उम्र में उनके यूं चले जाने से पूरी इंडस्ट्री को बुरा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली है। (Mahesh Babu Father Death)

एक्टर ने पहले भाई, फिर मां और अब पिता को भी खोया

जानकारी के लिए बता दें कि कृष्णा बाबू 13 नवंबर को नियमित जांच के लिए हॉस्पिटल भी गए थे। बीते दिन अस्पताल की ओर से आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि उन्हें अस्पताल लाने पर 20 मिनट तक सीपीआर दिया गया था, जिसके बाद उनकी हालत स्थिर हो गई थी। वहीं महेश बाबू के पिता कृष्णा ने कुछ वक्त पहले ही अपनी पत्नी इंदिरा देवी को खो दिया था। ऐसे में कहा ये भी जा रहा है कि वो पत्नी को खोने के गम से बाहर नहीं आ पा रहे थे। इंदिरा देवी का 28 सितंबर 2022 को निधन हुआ था। जबकि महेश बाबू के बड़े भाई रमेश का निधन 8 जनवरी 2022 को हुआ था। (Mahesh Babu Father Death)

Related Articles

Back to top button