मणिपुर न्यूड वीडियो मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

Manipur Action News: मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। जानकारी के मुताबिक 24 घंटे के अंदर मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले सुबह पहले आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ये जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि सरकार अपराधियों के लिए मौत की सजा पर विचार कर रही है। CM बीरेन ने कहा कि जैसे ही वीडियो हमारे संज्ञान में आया, हमने आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई की। हमने एक मिनट भी जाया नहीं किया है। 

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में बाघ तस्कर गिरोह का भंडाफोड़, 39 आरोपियों की गिरफ्तारी

उन्होंने कहा कि घटना में शामिल लोगों को जल्द से जल्द गिरफ़्तार किया जाएगा। कल एक व्यक्ति को गिरफ़्तार किया गया था, अभी मुझे जानकारी मिली है कि एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जांच जारी है। वहीं मणिपुर की राज्यपाल अनुसुइया उइके ने कहा कि मैंने DGP को बुलाया था और सभी आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। मैंने उनसे पूछा जिस थाने में इस घटना की FIR दर्ज़ हुई थी वहां कार्रवाई क्यों नहीं हुई? अगर पुलिसवाले दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होगी। (Manipur Action News)

राज्यपाल अनुसुइया उइके ने कहा कि एक मंच पर सब लोग बैठें और अपनी मांगें रखें, बातचीत से ही समाधान निकाला जा सकता है। हिंसा से किसी का लाभ नहीं होता है।  इधर, घटना को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने खुद से संज्ञान लिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वीडियो देखकर हम बहुत परेशान हुए हैं। हम सरकार को वक्त देते हैं कि वो कदम उठाए। अगर वहां कुछ नहीं हुआ तो हम कदम उठाएंगे। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और मणिपुर सरकार से पूछा है कि अपराधियों पर कार्रवाई के लिए आपने क्या कदम उठाए हैं। CJI ने कहा कि सांप्रदायिक संघर्ष के दौरान महिलाओं का एक औजार की तरह इस्तेमाल कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता है। यह संविधान का सबसे घृणित अपमान है। मामले में अगली सुनवाई शुक्रवार को होगी। (Manipur Action News)

Related Articles

Back to top button